लाइव टीवी

Katrina Kaif के ये ड्रेस बताते हैं कितनी हॉट हैं वो, इन आउटफिट्स में फ्लॉन्ट करती हैं स्लिम फिगर

Updated May 26, 2020 | 11:33 IST

Katrina Kaif glamorous photos: कटरीना कैफ का स्टाइल के मामले में कोई जवाब नहीं है। यहां देखिए उनकी कुछ ग्लैमरस फोटोज...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Katrina Kaif glamorous photos
मुख्य बातें
  • कटरीना कैफ का स्टाइल है जबरदस्त
  • बॉडीकॉन ड्रेसेज में शेयर करती हैं फोटोज
  • कटरीना सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की गिनती इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में की जाती हैं। उनकी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो सका। वहीं कटरीना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्टिंग के साथ-साथ कटरीना का स्टाइल भी अक्सर चर्चा में रहता है। कटरीना को बॉडीकॉन ड्रेसेज बहुत पसंद है, वे अक्सर इन आउटफिट्स में अपनी फिटनेस फ्लॉन्ट करती हैं। यहां देखें कटरीना की बॉडीकॉन ड्रेसेज में कुछ ग्लैमरस फोटोज...

लुक 1
कटरीना कैफ ने आइफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में Rasario की इस ब्लैक ड्रेस में जादू बिखेरा। इसमें वेस्ट पर पिजन कॉर्सेट डिटेलिंग दी गई थी, जिसमें कटरीना के कर्व्स परफेक्ट लग रहे थे। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक स्ट्रेपी हील्स से पूरा किया। इस दौरान वे न्यूड लिप्स के साथ सटल मेकअप में दिखीं। उन्होंने अपने बालों को साइड पार्टिंग के साथ स्ट्रेट लुक में खुला रखा।

लुक 2
सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कटरीना इस ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसरत लग रही थीं। इसमें वे अपने कर्व्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। कटरीना ने अपने मेकअप को सटल रखा और लकु को हूप ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया।

लुक 3
यहां कटरीना एक स्टाइलि येलो ड्रेस में दिख रही हैं। इस ऑफ-शोल्डर ड्रेस में फुल स्लीव्ज डिटेलिंग है। प्लेन ड्रेस भी कटरीना पर खूब फब रही हैं। उन्होंने ग्लोसी लिप्स के साथ सटल मेकअप किया है।

लुक 4
सिर्फ शॉर्ट ही नहीं, मैक्सी ड्रेस में भी बॉडीकॉन ट्रेंड काफी पॉपुलर है। यहां वे डीप नेक ड्रेस में रेड हॉट लग रही हैं। इसमें साइड स्लिट दिया गया है।

लुक 5
इस पिंक आउटफिट में कटरीना का ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है। ड्रेस की पफी स्लीव्स उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रही हैं। बिना एक्सेसरीज के भी कटरीना का ये लुक बेहद शानदार लग रहा है।

वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कटरीना, रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक बार फिर उनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ बनेगी। ये जोड़ी पहले ही दर्शकों के बीच हिट है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन के साथ-साथ रणवीर सिंह और अजय देवगन का कैमियो भी होगा। अब तक इसकी नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।