लाइव टीवी

Kiara Advani Photoshoot: फेमस मैगजीन की कवरगर्ल बनीं कियारा आडवाणी, पोल्का प्रिंट ड्रेस में दिखाईं दिलकश अदाएं

Updated Dec 04, 2019 | 17:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kiara Advani Vogue Magazine Photoshoot: कियारा आडवाणी इन दिनों अक्षय कुमार के साथ अपनी आगामी फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म रिलीज से पहले कियारा अब एक नामी मैगजीन की कवर गर्ल भी बन गई हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कियारा आडवाणी।
मुख्य बातें
  • कियारा आडवाणी इन दिनों अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज के प्रमोशन में बिजी हैं।
  • कियारा की फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है।
  • अब हाल ही में कियारा ने एक मैगजीन के लिए खूबसूरत फोटोशूट कराया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने पिछले साल फिल्म लस्ट स्टोरीज में बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि उन्हें रातोंरात शौहरत इसी साल रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह से मिली। कबीर सिंह में कियारा के अभिनय को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया और इसी के बाद से उनकी फैन फॉलोविंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ। वैसे कियारा आडवाणी इन दिनों अक्षय कुमार के साथ अपनी आगामी फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में बिजी हैं। इस साल की मचअवेटेड फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज से पहले कियारा अब एक नामी मैगजीन की कवर गर्ल भी बन गई हैं। 
कियारा आडवाणी ने हाल ही में फेमस मैगजीन वोग के लिए फोटोशूट कराया है और वो दिसंबर अंक की कवरगर्ल बन गई हैं। कियारा के फोटोशूट की एक झलक भी सामने आई है। कवर पेज पर कियारा मस्टर्ड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने सेंटर पार्टिंग हेयर स्टाइल बनाया हुआ है इसके साथ सिंपल ईयररिंग्स पहने हैं। कियारा ने इस लुक के साथ महरून कलर की लिपस्टिक लगाई है। वहीं दूसरे फोटो में कियारा आडवाणी पोल्का प्रिंट वाली ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही एक अन्य फोटो में कियारा रेड ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं। 


कियारा आडवाणी उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो बचपन से इस मैगजीन को पढ़ती आ रही हैं और अब इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं। मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कियारा आडवाणी बताती हैं, 'मैं टीन ऐज से ये मैगजीन पढ़ती आ रही हूं। अब इसकी कवरगर्ल बनने की फीलिंग को मैं एक्सप्लेन नहीं कर सकती हूं। ऐसा लगता है कि 2019 मेरे कई सपनों के सच होने का साल रहा है। थैंक्यू पूरी वोग टीम इस साल को और स्पेशल बनाने के लिए।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।