लाइव टीवी

Kiara Advani Style: ग्रीन शिमरी ड्रेस में दिखा कियारा आडवाणी का ग्लैमरस अंदाज, जानें- कितनी है इसकी कीमत

Updated Dec 03, 2019 | 15:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kiara Advani Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हाल ही में ग्रीन कलर की शिमरी ड्रेस में स्पॉट हुईं जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रहीं थीं। जानें किस कीमत में पाया जा सकता है कियारा का ये लुक।

Loading ...
Kiara Advani
मुख्य बातें
  • कियारा आडवाणी हाल ही में ग्रीन कलर की शिमरी ड्रेस में नजर आईं, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रहीं थीं
  • कियारा के इस लुक की बात करें तो यह आप भी अपना सकती हैं
  • कियारा जल्द ही अक्षय कुमार और करीना कपूर खान के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसके लिए फिल्म की टीम ने प्रमोशन शुरू कर दिया है। हाल ही में कियारा काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। 

कियारा इस दौरान ग्रीन कलर की शिमरी ड्रेस में नजर आईं जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रहीं थीं। कियारा ने डीप वी नेक की ग्लिटरी (Glittery) जैकेट और हाई वेस्ट पैंट्स पहनी। इसके साथ कियारा ने साइड पार्टिंग कर अपने आधे बालों को टाई कर रखा और ब्लैक हाई वेजेस पहने। अगर आपको कियारा का यह स्टाइल पसंद आया और आप भी ऐसा ही स्टाइल कैरी करना चाहती हैं तो हम आपको बताते हैं उनकी इस ड्रेस की कीमत।

कियारा की ड्रेस की कीमत की बात करें तो उनके पैंट्स की कीमत 17,750 रुपये और इस जैकेट की कीमत 14,164 रुपये है। क्योंकि कियारा ने इस ड्रेस के साथ कोई एक्सेसरीज कैरी नहीं की थी जिसके चलते उनके जैसा लुक पाने के लिए 30 हजार रुपये में अपना सकती हैं। 

बता दें कि वो गुड न्यूज में नजर आएंगी जिसमें उनके अलावा अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे। फिल्म की कहानी ऐसे कपल की जिंदगी पर आधारित है जो बच्चा चाहते हैं और इसके लिए उन्हें आईवीएफ टेक्नोलॉजी का सहारा लेना पड़ता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इससे पहले कियारा इस साल शाहिद कपूर के साथ फिल्म कबीर सिंह में नजर आईं थीं जिसे काफी पसंद किया गया था। अब गुड न्यूज के अलावा वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म लक्ष्मी बम में नजर आएंगी। इसके अलावा वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शेरशाह में दिखेंगे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।