लाइव टीवी

Malaika Outfit: मलाइका अरोड़ा ने जिम के लिए पहनी ऐसी आउटफिट, वीडियो देख फैंस बोले - कपड़े पहने हैं कि नहीं?

Updated Mar 12, 2020 | 17:34 IST |

Malaika Arora Outfit: हाल ही में मलाइका अरोड़ा की कुछ फोटोज और वीडियो वायरल हुई हैं, जिनमें वे एक स्किन कलर के जिम आउटफिट में दिख रही हैं। इसी को लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Malaika Arora trolled for gym outfit
मुख्य बातें
  • जिम आउटफिट को लेकर ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा
  • कटरीना कैफ भी इसी आउटफिट में आईं नजर
  • देखें, कटरीना और मलाइका में से किसका स्टाइल लगा बेस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की गिनती इंडस्ट्री की स्टाइलिश डीवाज में की जाती हैं। रेड कार्पेट से लेकर एयरपोर्ट लुक तक उनका स्टाइल बहुत पसंद किया जाता है। स्टाइल के साथ-साथ मलाइका फिटनेस को लेकर भी बेहद सजग रहती हैं और नियमित रूप से जिम जाती हैं। मलाइका का जिम लुक अक्सर वायरल होता रहता है, लेकिन हाल ही में उन्हें अपने जिम लुक के लिए ट्रोल किया जाने लगा।

दरअसल सोशल मीडिया पर मलाइका की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वे एक जिम टाइट्स और स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को वाइट रीबॉक स्लिपऑन से पूरा किया है। नो-मेकअप लुक में भी मलाइका बेहद अच्छी लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ बन में बांधा हुआ है और ब्लैक ओवरसाइज्ड सनग्लासेज से अपने लुक को एक्सेसराइज किया है। 

मलाइका के न्यूड कलर के इस आउटफिट को लेकर उनका मजाक बनाया जा रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कपड़े पहने हैं कि नहीं, वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि इंडिया की सस्ती किम कर्दाशियन। इसी तरह लोग उनके आउटफिट को ट्रोल कर रहे हैं, हालांकि कुछ यूजर्स को उनका लुक बहुत पसंद भी आ रहा है। एक ने लिखा कि वे फिट हैं और उस आउटफिट में बहुत अच्छी लग रही हैं, वहीं दूसरे ने मलाइका कि फिटनेस की सराहना करते हुए कमेंट किया कि उनकी बॉडी लक्ष्य है।

कटरीना कैफ भी इसी आउटफिट में आईं नजर
हाल ही में कटरीना कैफ ने भी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। जिसमें में मलाइका की तरह इसी आउटफिट में नजर आ रही हैं। ये Reebok x Victoria Beckham का कैप्सूल कलेक्शन है, जो 13 मार्च को लॉन्च होने वाला है। मलाइका की तरह कटरीना भी इस आउटफिट में बेहद हॉट लग रही हैं।

आप भी फोटोज देखकर तय करें कि आपको कटरीना और मलाइका का ये लुक कैसा लगा। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कटरीना जल्दी ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। वहीं मलाइका काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।