लाइव टीवी

Tara Sutaria Style: मरजावां एक्ट्रेस तारा सुतारिया हैं बेहद स्टाइलिश, देखें उनके खूबसूरत देसी लुक्स

Updated Nov 16, 2019 | 09:00 IST |

Marjaavaan actress Tara Sutaria Ethnic Look: मरजावां में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ तारा सुतारिया सूट्स में नजर आ रही हैं। असल में भी वे एथनिक लुक्स की क्वीन हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Tara Sutaria: साड़ी से सूट और लहंगे में देखें तारा सुतारिया की फोटोज
मुख्य बातें
  • तारा सुतारिया स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में से एक हैं
  • उनकी फिल्म मरजावां आज ही रिलीज हुई है
  • फिल्म में वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आ रही हैं

हाल ही में फिल्म मरजावां रिलीज हुई है। ये एक लव स्टोरी है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं। वहीं रितेश देशमुख फिल्म में बौने विलेन बने हैं। तारा सुतारिया को इस फिल्म में बहुत पसंद किया जा रहा है। तारा के खूबसूरती के चर्चे हर जगह हैं। मरजावां में तारा ज्यादातर एथनिक लुक में ही दिख रही हैं। असल में भी वे ट्रेडिशनल आउटफिट्स में किसी अप्सरा से कम नहीं लगती हैं। यहां देखें उनके कुछ खास ट्रेडिशनल लुक्स...

लुक 1 
तारा अपनी फिल्म मरजावां को देखने के लिए इस खूबसूरत साड़ी में पहुंची। इस पेस्टल साड़ी में तारा का ये एथनिक अवतार देखने लायक है। उन्होंने इसके साथ एक स्ट्रेपी डीप नेक ब्लाउज पेयर किया है। उनका मेकअप साड़ी से बिल्कुल मैच कर रहा है।

लुक 2
डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की शिमर साड़ी में तारा सुतारिया किसी प्रिंसेज जैसी लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को लेयर्ड नेकलेस से एक्सेसराइज किया है। खुले बालों में उनका ये देसी अवतार आपको भी दीवाना बना देगा।

लुक 3
साड़ी ही नहीं सूट में भी तारा कमाल की लगती हैं। यहां वे एक डार्क कलर के सूट में पोज दे रही हैं। इस पर फ्लोरल प्रिंट है। कुर्ते के साथ मैचिंग पैंट्स और उस पर प्लेन दुपट्टा तारा का खूबसूरती को और भी निखार रहा है।

लुक 4
तारा बिल्कुल प्लेन आउटफिट को भी स्टाइलिश बना सकती हैं। यहां वे एक वाइट लहंगे में दिख रही हैं। स्ट्रेपी चोली के साथ मैचिंग हाई-वेस्ट लहंगे में तारा का ये लुक देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। उन्होंने इसके साथ मैचिंग दुपट्टा लिया है।

लुक 5
हैवी चोली के साथ इस खूबसूरत लहंगे में तारा का स्टाइल तारीफ के काबिल है। उसके साथ उन्होंने दुपट्टे को पीछे की तरफ से हाथ पर लिया है। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने अपने बालों को साइड पार्टिंग के साथ सॉफ्ट कर्ल वेवी लुक दिया है।

आपको बता दें कि तारा ने इसी साल करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की थी। एक ही साल में वे दो फिल्में कर चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।