लाइव टीवी

Mira Rajput Saree Photo: इस शादी सीजन सिंपल साड़ी नहीं, मीरा राजपूत की तरह ट्राय करें ये खूबसूरत रफल साड़ी लुक

Updated Nov 30, 2019 | 14:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Mira Rajput in Ruffle saree: मीरा राजपूत का स्टाइल किसी डीवा से कम नहीं हैं। उन्हें अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद हैं। देखें रफल साड़ी में मीरा राजपूत के स्टाइलिश लुक्स...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Mira Rajput Saree Photos: मीरा राजपूत के रफल साड़ी लुक्स
मुख्य बातें
  • बेहद स्टाइलिश हैं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत
  • रफल साड़ी में मीरा राजपूत की फोटोज देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे
  • मीरा राजपूत कई इवेंट्स में स्टाइलिश लुक्स में दिख चुकी हैं

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ने साल 2015 में दिल्ली की मीरा राजपूत से शादी रचाई थी। भले ही मीरा फिल्मी बैकग्राउंड से न हो, लेकिन उनका स्टाइल किसी डीवा से कम नहीं है। वे अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। इवेंट्स हो या जिम और हैंगआउट, मीरा का स्टाइल बेहद खास है। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी हैं। मीरा फैशन के मामले में अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं।

लुक 1
मीरा का फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करना काफी पसंद है, तभी तो वे सिंपल साड़ी की बजाए रफल साड़ी लुक कैरी करती हैं। खास बात ये है कि आप भी मीरा के इन लुक्स को शादी सीजन में ट्राय कर सकती हैं। यहां मीरा एक प्लेन साड़ी में नजर आ रही हैं। इस पर नेक की तरफ रफल डिटेलिंग दी गई है। उनका ये लुक बेहद ट्रेंडी लग रहा है। 

लुक 2
यहां वे एक ब्लू रफल साड़ी में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने एक ग्रे सीक्विन ब्लाउज कैरी किया है। सीक्विन ब्लाउज के साथ मीरा ने अपनी एक्सेसरीज को बहुत ध्यान से चुना है। लुक ओवर न हो जाए इसलिए उन्होंने सिर्फ ईयररिंग्स और स्टेटमेंट रिंग से अपने लुक को एक्सेसराइज किया है। ये रफल साड़ी आप शादी के किसी भी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं।

लुक 3
अगर आप पहले ही अपने लिए साड़ी चुन चुकी हैं तो उसके साथ ब्लाउज को आप रफल डिजाइन में बनवा सकती हैं। मीरा ने यहां एक वाइट प्रिंटेड साड़ी के साथ कॉन्ट्रास्टिंग पेस्टल कलर का ब्लाउज कैरी किया है, जो उनके लुक को खास बना रहा है।

अगर आपको भी हैवी लहंगा, अनारकली, गाउन या रेगुलर साड़ी पहनकर बोर हो गई हैं तो शादी फंक्शंस के लिए आप ये रफल साड़ी लुक कैरी करें। रफल साड़ी आपको हल्दी, मेहंदी, संगीत जैसे फंक्शंस में सबसे अलग और स्टाइलिश दिखाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।