लाइव टीवी

Mouni Roy Photos: स्ट्रेपलेस क्रॉप टॉप में मौनी रॉय का दिखा हॉट अवतार, 'उधार' ली हुई हैट में दिए पोज

Updated Dec 31, 2019 | 15:36 IST |

Mouni Roy Vacation Photos: मौनी रॉय इन दिनों अपनी दोस्तों के साथ वेकेशन मना रही हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वे बेहद हॉट लग रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Mouni Roy Vacation Photos
मुख्य बातें
  • वेकेशन एंजॉय कर रही हैं मौनी रॉय
  • वेकेशन की फोटोज में वे ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं
  • मौनी जल्द ही ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने पिछले साल ही बॉलीवुड में एंट्री की थी। टीवी पर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने वाली मौनी अब फिल्मों में भी नजर आ रही हैं। क्योंकि सास भी कभी बहू थी में कृष्णा तुलसी के किरदार ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलवाई थी। मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों वे अपनी फ्रेंड्स के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। 

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। यहां वे क्रूज का मजा लेते हुए दिख रही हैं। इन फोटोज में उनका स्टाइलिश अंदाज नजर आ रहा है। मौनी एक बॉटल ग्रीन सेपरेट्स में बेहद हॉट लग रही हैं। उन्होंने स्ट्रेपलेस क्रॉप टॉप के साथ एक रफल वाला बॉटम कैरी किया है। बिना किसी एक्सेसरी के भी उनका लुक बेहद स्टनिंग लग रहा है। यहां वे सटल मेकअप में नजर आ रही हैं।

हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो मौनी ने सेंटर पार्टिंग के साथ बालों को खुला रखा है। उन्होंने हैट और ब्लैक सनग्लासेज से अपने लुक को पूरा किया। हालांकि फोटोज के कैप्शन में उन्होंने बताया कि ये हैट उनकी नहीं है और उन्होंने इसे अपनी दोस्त अनीशा वर्मा से उधार लिया है। मौनी  ने अपनी फ्रेंड्स के साथ भी फोटोज पोस्ट की हैं। 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो मौनी ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें वे अक्षय कुमार के साथ नजर आईं थीं। इसके बाद उनकी रोमियो अकबर वॉल्टर और मेड इन चाइना रिलीज हुईं। हालांकि दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाईं। अब मौनी, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखेंगे। इसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।