लाइव टीवी

नागिन 4 एक्ट्रेस Nia Sharma ने शेयर की बिना मेकअप की फोटो, यूजर बोले- 'आंखे सूज गईं हैं'

Updated May 04, 2020 | 09:00 IST

Nia Sharma no makeup photo: हाल ही में नागिन 4 एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक बिना मेकअप की फोटो शेयर की। इसे देखकर यूजर्स उन्हें बहुत ट्रोल कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Nia Sharma gets trolled
मुख्य बातें
  • निया शर्मा ने शेयर की बिना मेकअप की तस्वीर
  • फोटो देख निया को ट्रोल किया जा रहा है
  • निया फिलहाल नागिन 4 में नजर आ रही हैं

टीवी के लोकप्रिय सीरियल नागिन 4 में निया शर्मा लीड रोल में नजर आ रही हैं। निया छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और उन्हें अपनी एक्टिंग के साथ स्टाइलिश लुक्स और फ्लोलेस मेकअप के लिए भी पहचाना जाता है। इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में निया घर पर ही हैं। वे अपनी थ्रोबैक फोटोज के साथ-साथ लॉकडाउन के दौरान की तस्वीरें भी पोस्ट कर रही हैं।

हाल ही में निया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। इस फोटो के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। यहां निया एक स्ट्रेपी ब्लैक टॉप पहने पोज दे रही हैं। उन्होंने अपने लुक को पतले नेकलेस से एक्सेसराइज किया है। इस दौरान उन्होंने कोई मेकअपन नहीं किया हुआ है। इस फोटो में निया डी-ग्लैम लुक में दिख रही हैं। इसी के चलते सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

इस फोटो को देखकर एक यूजर ने लिखा कि नींद पूरी नहीं हुई है आपकी, वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि कितना सोते रहोगे, आंखे सूज गई हैं। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अच्छा नहीं लग रहा है मेकअप।

निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी स्टाइलिश फोटो शेयर करती रहती हैं। वे टीवी इंडस्ट्री की सबसे फैशनेबल एक्ट्रेसेज में से एक हैं। वेस्टर्न के साथ-साथ वे इंडियन आउटफिट्स में भी जबरदस्त लगती हैं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो नागिन 4 में निया के किरदार को बहुत पसंद किया जा रहा है। इसमें वे नागिन का किरदार निभा रही हैं। उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। निया सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से घर-घर में लोकप्रिय हुई थीं। फिर उन्हें जमाई राजा में भी काफी पसंद किया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।