लाइव टीवी

पलक तिवारी ने लॉकडाउन में वीडियो कॉल पर कराया फोटोशूट, देखें श्वेता तिवारी की बेटी का हॉट लुक

Updated Apr 21, 2020 | 11:26 IST

Palak Tiwari New Glam Photoshoot Pictures: पलक तिवारी अपने नए हॉट फोटोशूट से फैंस को फिर से दीवाना बना रही हैं। पलक ने ये फोटोशूट लॉकडाउन में कराया है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पलक तिवारी।
मुख्य बातें
  • पलक तिवारी अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं।
  • अब पलक एक नए हॉट फोटोशूट से फैंस को फिर से दीवाना बना रही हैं।
  • पलक तिवारी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोशूट की कई तस्‍वीरें शेयर की हैं।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में पलक एक नए हॉट फोटोशूट से फैंस को फिर से दीवाना बना रही हैं। पलक तिवारी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोशूट की कई तस्‍वीरें शेयर की हैं। तस्‍वीरें देखने के बाद फैंस पलक पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। पलक की फोटोज देखकर फैन्स ना सिर्फ तारीफ कर रहे हैं बल्कि एक सवाल भी पूछ रहे हैं कि आखिर लॉकडाउन में उन्होंने ये फोटोशूट कैसे कराया है? 
जी हां, पलक तिवारी ने ये नया फोटोशूट लॉक डाउन में कराया है। श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने इस शूट के लिए खास वीडियो कॉल का सहारा लिया है। पलक ने अपने फ्रेंड और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर चैरिस राठौड़ को वीडियो कॉल पर लेकर घर में ही नया शूट कराया। इस फोटोशूट में पलक वाइट एंड रेड कलर के आउटफिट में दिख रही हैं। पलक इसमें काफी ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं।


वहीं दूसरे पिक्चर्स में पलक ने पिंक क्रॉप टॉप और डेनिम कैरी किया हुआ है। इस सिंपल लुक में भी पलक काफी खूबसूरत दिख रही हैं। पलक टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का रोल निभाकर घर घर फेमस हुईं अदाकारा श्‍वेता तिवारी की बेटी हैं। पलक काफी हद तक एकदम अपनी मां की तरह दिखती हैं। अक्सर दोनों के फोटोज की तुलना भी होती रहती है। 

काफी समय से पलक डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई पुख्‍ता जानकारी सामने नहीं आई है। 20 साल की पलक अपनी खूबसूरत तस्‍वीरों की वजह से इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।