लाइव टीवी

असल जिंदगी में काफी मॉर्डन हैं रामायण की 'सीता' दीपिका चिखालिया, तस्‍वीरें देख रह जाएंगे हैरान

Updated Apr 14, 2020 | 13:01 IST

Deepika Chikhalia Glamorous and stylish photos: रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका च‍िखालिया असल ज‍िंंदगी में काफी स्‍टाइलिश और फैशलेबल हैं। उनकी यह तस्‍वीरें आपको हैरान कर देंगी।

Loading ...
Deepika chikhalia stylish Photos

Deepika Chikhalia Glamorous and stylish photos: रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका च‍िखालिया ने संजीदगी और भावुकता भरे अभिनय से दर्शकों का दिल जीता। स्‍क्रीन पर बेहद साधारण सी दिखने वाली असल ज‍िंदगी में काफी स्‍टाइलिश और फैशलेबल हैं। रियल लाइफ में फैशन के तमाम प्रयोग करती हैं और हर तरह के आउटफ‍िट पहनती हैं।  इंस्‍टाग्राम पर मौजूद उनकी यह तस्‍वीरें आपको हैरान कर देंगी। 

दीपिका चिखालिया इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां उनके फॉलोअर्स की फेहरिस्‍त भी लंबी है। उनके हर फोटो पर हजारों लाइक्‍स और कमेंट्स आए हुए हैं। तस्‍वीरों में दीपिका जंप सूट में नजर आ रही हैं, तो कहीं टॉप में। टीशर्ट और जींस में भी उनकी कई तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर मौजूद हैं। उनके इस स्‍टाइलिश अवतार को भी फैंस काफी पसंद करते हैं। 

बता दें कि रामायण में भगवान राम का रोल न‍िभाया था अरुण गोव‍िल ने और और माता सीता का किरदार निभा था दीपिका दीपिका चिखलाखिया ने। इस शो की वजह से दोनों सितारों को इतनी शोहरत मिली, जो इन्‍होंने स्‍वप्‍न में भी नहीं सोची होगी। ये दोनों सितारे कहीं जाते थे तो लोग इन्‍हें ही भगवान राम और माता सीता समझ लेते थे। 

बता दें कि 29 अप्रैल 1965 को मुंबई में पैदा हुई दीपिका ने राज किरन के साथ फ़िल्म सुन मेरी लैला से 1983 में अभिनय की दुनिया में कदम रखा और उसके बाद 1985 में लगातार चार हिंदी फ‍िल्‍में दी। दीपिका ने हिंदी के अलावा मलयालम, भोजपुरी, बंगाली, तेलुगू, तमिल और गुजराती फ‍िल्‍मों में भी काम किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।