लाइव टीवी

Ranveer Singh Style: पर्पल कोट में नजर आए रणवीर सिंह, यूजर्स बोले - 'दीपिका की नाइटी पहन ली'

Updated Sep 16, 2019 | 12:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

रणवीर सिंह को अपने अलग फैशन सेंस के लिए जाना जाता है। हाल ही में वे एक रेनकोट जैसे पर्पल कोट में नजर आए, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ranveer Singh
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह का नया स्टाइल आया नजर
  • पर्पल कोट को लेकर यूजर्स ने उड़ाया मजाक
  • रणवीर सिंह फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं

Ranveer Singh in Purple Coat: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी फैशन सेंस के चलते रणवीर टॉक ऑफ द टाउन बने रहते हैं। एक्टिंग के मामले में तो उनका कोई जवाब नहीं है, लेकिन उनका स्टाइल भी हमेशा चर्चा में रहता है। रणवीर को अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करना बहुत पसंद है। वे ऐसे आउटफिट्स और फुटवेयर्स कैरी करते हैं, जो बॉलीवुड में उनके अलावा कोई नहीं कर सकता है। खास बात ये है कि उनके स्टाइल को लेकर कोई कुछ भी बोले, लेकिन वे अपने आप में हमेशा कॉन्फिडेंट रहते हैं।

हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ। रणवीर की कुछ फोटोज वायरल इंटरनेट वायरल हो रही हैं। यहां वे ब्लैक पैंट्स और टी-शर्ट में दिख रहे हैं, लेकिन उनके लुक की हाईलाइट रेनकोट जैसा एक पर्पल कोट रहा। उन्होंने अपने ऑल ब्लैक लुक को पर्पल से लेयर किया है। रणवीर ने अपने लुक को ब्लैक स्नीकर्स बूट्स से पूरा किया। रणवीर की ये फोटोज देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

एक यूजर ने ताना मारते हुए लिखा, 'अच्छा है रेनकोट', वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि दीपिका (पादुकोण) की नाइटी पहन ली। वहीं कुछ यूजर्स रणवीर को कमेंट में जोकर और कार्टून बुला रहे हैं और कुछ उनके कोट को बबल रैप कह रहे हैं। हालांकि रणवीर को लोगों के कमेंट्स से कुछ फर्क नहीं पड़ता है। वे हमेशा अपने स्टाइल के साथ कुछ न कुछ नया करने की कोशिश में जुटे रहते हैं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो रणवीर अपनी फिल्म 83 की जोरों शोरों से तैयारी कर रहे हैं। ये फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है। रणवीर फिल्म में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव का किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं। वे उनकी पत्नी के रूप में दिखेंगीं।

इसके अलावा रणवीर, करण जौहर की फिल्म तख्त को लेकर भी चर्चा में हैं। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें उनके अलावा जान्हवी कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।