लाइव टीवी

Shraddha Kapoor in Street Dancer 3D: ब्‍लैक ड्रेस में श्रद्धा कपूर का जलवा, नजर नहीं हटा सकेंगे आप

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jan 14, 2020 | 13:09 IST

Shraddha Kapoor in black dress: श्रद्धा कपूर ने स्‍ट्रीट डांसर की प्रमोशन से जुड़े एक इवेंट में ब्‍लैक ड्रेस पहनी थी। इसमें वह गजब की खूबसूरत द‍िख रही हैं। आप भी देखें ये तस्‍वीरें

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes Now
Shraddha Kapoor

श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म स्‍ट्रीट डांसर 3डी जल्‍द ही र‍िलीज होने वाली है। इस डांस बेस्‍ड फ‍िल्‍म में श्रद्धा कपूर ने वरुण धवन के अपोज‍िट इनायत का किरदार निभाया है और ये फ‍िल्‍म 24 जनवरी को पर्दे पर आएगी। इस फ‍िल्‍म की प्रमोशन के लिए श्रद्धा कपूर जोर-शोर से जुटी हैं और इस दौरान उनके कई खूबसूरत लुक्‍स सामने आ रहे हैं। सोशल मीड‍िया पर श्रद्धा कपूर ने जा लेटेस्‍ट फोटोज शेयर की हैं, उनमें उनका अंदाज देखने वाला है। इसमें उन्‍होंने ब्‍लैक आउटफ‍िट कैरी क‍िया है। 

इस आउटफ‍िट को श्रद्धा कपूर ने मुंबई के कॉलेज के प्रमोशन के दौरान पहना था। इस लुक में श्रद्धा कपूर गजब ढा रही हैं। उन्‍होंने कमर के पास स्‍ल‍िट वाला ब्‍लैक लॉन्‍ग टॉप मैच‍िंग शॉर्ट्स औ नी-लेंथ बूट्स के साथ पहना था। आंखों पर उन्‍होंने स्‍मोकी लुक वाला मेकअप क‍िया था और बाल खुले रहे थे। 

यहां देखें श्रद्धा कपूर की ये फोटोज 

जहां तक स्‍ट्रीट डांसर की बात है तो ये ABCD और ABCD2 की अगली कड़ी है ज‍िसे रेमो ड‍िसूजा डायरेक्‍ट कर रहे हैं। फ‍िल्‍म में अपारशक्‍त‍ि खुराना, नोरा फतेी और शक्‍त‍ि मोहन भी अहम किरदारों में हैं। फ‍िल्‍म का बॉक्‍स ऑफ‍िस पर मुकाबला कंगना रनौत की पंगा से होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।