लाइव टीवी

Shraddha Kapoor Hairstyles: इन हेयरस्टाइल्स में श्रद्धा कपूर ने दिखाए खूबसूरत लुक्स, आप भी करें ट्राय

Updated Mar 16, 2020 | 14:49 IST |

Shraddha Kapoor Hairstyle Photos: श्रद्धा कपूर सिर्फ स्टाइलिश आउटफिट्स ही नहीं, बल्कि कमाल की हेयरस्टाइल्स में भी नजर आती हैं। यहां देखें उनकी कुछ खास हेयरस्टाइल्स...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shraddha Kapoor Hairstyle
मुख्य बातें
  • श्रद्धा कपूर की खूबसूरत हेयरस्टाइल्स
  • आप भी इन हेयरस्टाइल्स को बना सकती हैं
  • ये हेयरस्टाइल्स आपके लुक में चार चांद लगा देंगी

बॉलीवुड की चार्मिंग एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की इसी महीने बागी 3 रिलीज हुई थी। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के एक्शन के अलावा श्रद्धा के लुक्स की भी तारीफ हुई। स्टाइल के मामले में श्रद्धा को कोई जवाब नहीं है। आउटफिट के साथ-साथ श्रद्धा की हेयरस्टाइल की भी काफी चर्चा रहती है। अपने फिल्मों के प्रमोशन के दौरान कई अलग-अलग तरह की हेयरस्टाइल्स में नजर आ चुकी हैं। हम आपको दिखाते हैं श्रद्धा की कुछ खास हेयरस्टाइल्स और उन्हें बनाने का तरीका...

हेयरस्टाइल 1
सिंपल स्लिक लुक के लिए श्रद्धा की ये हेयरस्टाइल परफेक्ट है। उन्होंने अपने बालों को हाफ में लेकर आगे से थोड़ा लूज छोड़ा है और पीछे की तरफ से उसे फोटो में दिखाएं मुताबिक बांधा हैं। स्ट्रेट बालों में ये हेयरस्टाइल बेहद अच्छा लगेगा।

हेयरस्टाइल 2
श्रद्धा का ये हेयरस्टाइल उन्हें फंकी लुक दे रहा है। उन्होंने बालों सेंटर पार्टिंग करके बालों को दो भागों में बांटा है और फिर बिल्कुल आगे से ब्रेड से लेकर पूरे बालों की नीचे तक ब्रेड बनाई है। अगर आपके बाल हाईलाइटेड होंगे तो ये हेयरस्टाइल और भी खूबसूरत लगेगा।

हेयरस्टाइल 3
क्यूट लुक के लिए आप श्रद्धा की तरह ये साइड फ्रेंच ब्रेड बना सकती हैं। इसके लिए साइड पार्टिंग करें और आगे से बालों को लूज छोड़ते हुए कान के पास से फ्रेंच ब्रेड बनाना शुरू करें। साथ ही दूसरी साइड से बालों की एक छोटी लेयर निकाल लें।

हेयरस्टाइल 4
कूल और कैजुअल लुक के लिए पोनीटेल बेस्ट होती है। लेकिन श्रद्धा की तरह आप पोनीटेल को भी स्टाइलिश बना सकती हैं। इसके लिए सारे बाल लेकर उन्हें ऊंची पोनीटेल में बांधे अब नीचे की तरफ से पोनीटेल में से बालों का एक हिस्सा लेकर रबड़ को इस तरह उससे कवर कर दें। अब अपनी पोनीटेल को सॉफ्ट कर्ल कर लें। 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो इस साल श्रद्धा की दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। वे पहले वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर 3डी में दिखीं थीं। इस फिल्म में दोनों के बीच डांस का महासंग्राम दिखाया गया। वहीं मार्च में उनकी फिल्म बागी 3 आई। ये एक एक्शन फिल्म थी, जिसमें श्रद्धा-टाइगर के अलावा रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी अहम रोल में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।