लाइव टीवी

बचपन से ही स्टाइलिश डीवाज हैं सुहाना खान और अनन्या पांडे, 10 साल पुरानी ये थ्रोबैक फोटो देती है सबूत

Updated Aug 07, 2019 | 14:13 IST |

सुहाना खान और अनन्या पांडे की एक 10 साल पुरानी फोटो वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि बचपन में भी ये स्टारकिड्स किसी डीवा से कम नहीं थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Suhana Khan, Ananya Panday
मुख्य बातें
  • सुहाना खान और अनन्या पांडे बचपन की फ्रेंड्स हैं
  • दोनों की एक थ्रोबैक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है
  • ये फोटो फिल्म पा के प्रीमियर की है

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बेस्ट फ्रेंड हैं। सुहाना और अनन्या, दोनों ही फेवरेट स्टार किड्स में से एक हैं और अक्सर मीडिया के कैमरे में कैद होती रहती हैं। स्टार किड्स होने के साथ ही सुहाना और अनन्या इंडस्ट्री की फैशन डीवाज भी हैं। जो अभी से अपने स्टाइल से फैंस को दिल जीत रही हैं। लेकिन बचपन में भी ये स्टार किड्स किसी डीवा से कम नहीं थीं।

दरअसल सुहाना और अनन्या की एक थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही है, जो करीब 10 साल पुरानी है। ये फोटो 2009 में आई अमिताभ बच्चन, विद्या बालन और अभिषेक बच्चन की फिल्म पा के प्रीमियर की है। यहां सुहाना और अनन्या क्यूट ही नहीं, बेहद स्टाइलिश भी लग रही हैं। इसमें सुहाना एक ब्लैक स्ट्रेपी ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं अनन्या ने एक हॉल्टर नेक टॉप और ब्लू डेनिम्स पहना है। इस तस्वीर में दोनों की क्यूटनेस झलक रही है।

अनन्या ने किया SOTY 2 से डेब्यू
अनन्या और सुहाना की दोस्ती बचपन से ही है। इनके ग्रुप में संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी शामिल है। अनन्या की अगर बात करें तो उन्होंने इसी साल मई में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा है। जिसमें वे तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आईं थी। इस फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले, लेकिन अनन्या की सराहना की गई।

अब अनन्या जल्द ही फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल लखनऊ में चल रही है। अनन्या के साथ फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं।

सुहाना को भी है एक्टिंग में दिलचस्पी
वहीं सुहाना ने हाल ही में ग्रेजुएशन किया है। जिसकी फोटोज शाहरुख खान और गौरी खान ने सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें बधाई दी थी। SRK पहले ही बता चुके हैं कि सुहाना उनकी तरह एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं। उनका स्कूल का एक ड्रामा वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें सुहाना की एक्टिंग को काफी सराहा गया। इतना ही नहीं, इस वीडियो को देखकर दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ने शाहरुख से सुहाना की एक्टिंग की तारीफ की थी। 

फिलहाल सुहाना अपनी पढ़ाई करने में जुटी हुई हैं, वहीं उनके बड़े भाई आर्यन खान ने हॉलीवुड फिल्म द लायन किंग के हिंदी वर्जन में सिम्बा के किरदार को अपनी आवाज दी थी। फैंस सुहाना और आर्यन, दोनों को फिल्मों में देखने के लिए बेताब हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।