लाइव टीवी

Suhana Khan Pictures: सामने आईं सुहाना खान की नई तस्वीरें, उनकी आंखों के दीवाने हुए फैंस

Updated Nov 29, 2019 | 10:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Suhana Khan Photo: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की नई तस्वीरें सामने आईं हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं। सुहाना की इन तस्वीरों को देख फैंस उनकी आंखों के दीवाने हो गए हैं।

Loading ...
Suhana Khan New Pictures
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की नई तस्वीरें सामने आईं हैं
  • सुहाना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं
  • इन फोटोज में वो हल्का मेकअप किए नजर आ रहीं हैं और बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं

बॉलीवुड के किंग खान अपने काम और फिल्मों के चलते हमेशा खबरों में रहते हैं तो वहीं उनकी बेटी सुहाना खान भी अक्सर लाइम लाइट में बनी रहती हैं। पिछले कुछ सालों में सुहाना काफी बदल गईं हैं, कुछ समय पहले तक सिंपल सी दिखने वाली सुहाना अब काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हो गईं हैं। अक्सर उनकी नई तस्वीरें सामने आती हैं, जिनमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है। हाल ही में सुहाना की नई फोटोज सामने आईं जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। 

सुहाना की दो नई तस्वीरें सामने आईं हैं उनमें से एक तस्वीर में वो ब्लू टीशर्ट पहले दिख रहीं हैं, इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल किया है और मिडल पार्टिंग कर उन्हें खुला छोड़ा है। इसके साथ उन्होंने पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई। वहीं दूसरी फोटो सुहाना की सेल्फी है जिसमें वो डेनिम शर्ट पहने दिख रही हैं लेकिन उनका हेयरस्टाइल दूसरी फोटो जैसा ही है। इन दोनों तस्वीरों में उन्होंने गले में हल्का सा नेकलेस पहना और हल्का मेकअप किया है।

सुहाना की इन तस्वीरों को देख फैंस उनकी आंखों के दीवाने हो  रहे हैं। एक फैन ने सुहाना की फोटो पर कमेंट किया, 'ये काली काली आंखें, तू-रू-रू ' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'ये झील सी नीली आंखें, कोई राज है इनमें गहरा।' बता दें कि सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं जहां वो एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। 

रिलीज हुई थी शॉर्ट फिल्म

कुछ दिनों पहले सुहाना खान की डेब्यू फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part of Blue) रिलीज हुई थी, जो कि 10 मिनट की थी। इस फिल्म में सुहाना ने इतनी बेहतरीन एक्टिंग की कि हर किसी का दिल जीत लिया। ये फिल्म एक यंग कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 2 दिन के रोड ट्रिप पर जाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।