लाइव टीवी

Swara Bhaskar Photoshoot: स्‍वरा भास्‍कर ने हॉट फोटोशूट से बढ़ाई गर्मी, तस्‍वीरें देख फैंस हुए दीवाने

Updated Feb 08, 2020 | 12:13 IST

Swara Bhaskar Hot Photoshoot Viral: बॉलीवुड अदाकारा स्‍वरा भास्‍कर ने एक मैगजीन के ल‍िए फोटोशूट कराया है और उसमें हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

Loading ...
Swara Bhaskar Pics

Swara Bhaskar Hot Photoshoot Viral: बॉलीवुड अदाकारा स्‍वरा भास्‍कर ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है और उसमें हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। स्‍वरा ने यह फोटोशूट एक मैगजीन के ल‍िए कराया था जिसकी तस्‍वीरें अब सोशल मीडिया पर आ गई हैं और वायरल हो गई हैं। फोटोज में स्‍वरा भास्‍कर काफी दिलकश लग रही हैं और अपनी अदाओं से फैंस को मोहित कर रही हैं।

फोटोशूट की तस्‍वीरें मैगजीन ने अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर शेयर की हैं। तस्‍वीरें डार्क हैं और फैंस के दिलों को धड़काने का काम कर रही हैं। फैंस कमेंट कर स्‍वरा के अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। कुछ घंटे पहले शेयर की गईं इन तस्‍वीरों का अब तक हजारों लाइक्‍स मिल चुके हैं। बोल्‍ड और बिंदास इमेज के ल‍िए मशहूर स्‍वरा भास्‍कर असल जिंदगी में कभी कभी ऐसी हॉट तस्‍वीरें कराती हैं। 

स्‍वरा भास्‍कर फ‍िल्‍म 'वीरे दी वेड‍िंग' में मास्‍टरबेशन सीन करने के बाद सुर्खियों में आई थीं और इस सीन के ल‍िए उनकी खूब निंदा भी हुई थी। हालांकि कई बार फैंस के गुस्‍से का शिकार हो चुकीं स्‍वरा बेपरवाह रहती हैं। वह अक्‍सर विवादों में बनी रहती हैं। 

कास्टिंग काउच का हो चुकी हैं शिकार
स्‍वरा ने इंड‍ियन एक्‍सप्रेस द्वारा आयोज‍ित एक कार्यक्रम में एक घटना का ज‍िक्र करते हुए बताया था क‍ि एक प्रोड्यूसर के मैनेजर से उनकी मुलाकात होनी थी। वो इस मुलाकात को कहीं बाहर करना चाहती थीं, लेक‍िन उसने स्‍वरा से उनके घर का पता पूछा और चला आया। स्‍वरा ने आगे बताया क‍ि जब वो उस मैनेजर से म‍िलीं तो तो उसने उनके कान पर किस करने की कोशिश की। इतना ही नहीं उसने आई लव यू बेबी भी कहा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।