लाइव टीवी

Center Parting hairstyles: ट्रेंड में है सेंटर पार्टिंग, आलिया से जान्हवी तक डीवाज से सीखें ये आसान हेयरस्टाइल

Updated Nov 11, 2019 | 16:08 IST |

Center Parting Hairstyles: सेंटर पार्टिंग यानि बीच की मांग बॉलीवुड डीवाज के बीच काफी लोकप्रिय है। आप भी सेंटर पार्टिंग वाली कई अलग-अलग हेयरस्टाइल्स बना सकती हैं।

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

क्यूट लुक के लिए आप आलिया भट्ट की तरह ये हेयरस्टाइल चुन सकती हैं। इसके लिए आप सिर्फ आगे की तरफ से सेंटर पार्टिंग करें। फिर दोनों तरफ से आगे की साइड से थोड़े बाल लेकर उनकी ब्रेड बना लें और उन्हें क्राउन एरिया के पीछे की तरफ पिन-अप कर लें। बाकी बचे बालों को हल्का कर्ल करके खुला छोड़ दें। आप इन्हें स्ट्रेट लुक में भी रख सकती हैं। ये हेयरस्टाइल शॉर्ट और लॉन्ग, दोनों तरह के बालों में बन सकती हैं।

2/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

अगर आपको बिल्कुल स्लीक लेकिन कुछ अलग हेयरस्टाइल चाहिए तो दीपिका की तरह अपने बाल बनाए। इसके लिए सेंटर पार्टिंग करके अपने बालों को नीचे की तरफ टाइट चोटी में गुंथ लें। ये लुक वेस्टर्न आउटफिट्स पर भी अच्छा लगेगा।

3/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

सोनम कपूर की तरह आप अपने सेंटर पार्टिंग करके बालों को नीचे की तरफ लो पोनीटेल में बांधे। अब थोड़ा नीचे तक फ्रेंच चोटी बनाए और रबर बैंड लगा लें। बाकी बालों को ऐसे ही खुला छोड़ दें। ये आपको स्टाइलिश लुक देगा।

5/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

मलाइका अरोड़ा की तरह स्लीक लुक पाना चाहती हैं तो सेंटर पार्टिंग करके बालों की लो पोनीटेल बना लें। फिर नीचे की तरफ से बालों की एक लेयर लेकर उसे पोनीटेल पर रबरबैंड की तरह बांध लें। बस आपका लुक तैयार है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।