लाइव टीवी

Alia Bhatt Underwater Photos: स्विमसूट में आलिया का दिखा बोल्ड अवतार, मैगजीन के लिए करवाया अंडरवॉटर फोटोशूट

Updated Nov 05, 2019 | 20:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Alia Bhatt Magazine Photoshoot: आलिया भट्ट ने एक मैगजीन के लिए अंडरवॉटर फोटोशूट करवाया है, जिसमें वे स्टाइलिश स्विमसूट्स में दिख रही हैं।

Loading ...
1/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक के बाद एक अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बिजी हैं। आलिया एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और वे हर फिल्म के साथ खुद को साबित करती आ रही हैं। एक्ट्रेस के साथ-साथ आलिया फैशन आइकन भी हैं और अपनी स्टाइल से कभी फैंस को निराश नहीं करती हैं। इसके लिए वे नए चैलेंज लेने से भी नहीं घबराती है। हाल ही में आलिया ने मशहूर मैगजीन Vogue India के लिए अंडरवॉटर फोटोशूट करवाया। यहां वे एक सीक्विन मोनोकिनी में दिख रही हैं।

2/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

मोनोकिनी में आलिया का ये लुक काफी बोल्ड लग रहा है। ये मैगजीन के नवंबर इश्यू का फोटोशूट है।

3/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

ब्लैक एंड वाइट फोटो में पानी में खड़ी हुई पोज देते हुए आलिया बेहद हॉट लग रही हैं। ये एक हॉल्टर नेक मोनोकिनी है।

5/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

स्ट्रेपलैस आउटफिट में आलिया पानी के अंदर भी जबरदस्त एक्सप्रेशंस दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने हाथ पर एक मल्टीकलर स्कार्फ बांधा हुआ है।

6/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

वन-शोल्डर स्टाइलिश मोनोकिनी में आलिया का ये लुक देखने लायक है। आलिया अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 में काम कर रही हैं।

7/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

डीप नेक नियॉन ग्रीन गाउन में पूल के अंदर खड़े होकर पोज देती हुई आलिया का ग्लैमरस लुक देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।

8/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

पिंक स्विमसूट में आलिया का ये अंडरवॉटर पोज देखने लायक है। वे रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली हैं, जो अगले साल समर में रिलीज होगी।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।