लाइव टीवी

बाथरूम की इस ड्रेस को एक्ट्रेसेज ने बनाया क्वारेंटाइन आउटफिट, देखें इसमें अनन्या से अंकिता लोखंडे तक की फोटोज

Updated Apr 15, 2020 | 23:10 IST |

Actress in bathrobe: क्वारेंटाइन के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेसेज घर पर ही अपना फैशन दिखा रही है। इन दिनों वे बाथरूम की इस आउटफिट में फोटोज शेयर कर रही हैं।

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

नए-नए फैशन और ट्रेंड्स के लिए हम बॉलीवुड सेलेब्स से इंस्पायर रहते हैं। रेड कार्पेट हो या एयरपोर्ट और जिम लुक, उनका फैशन हमेशा परफेक्ट होता है। इन दिनों लॉकडाउन के दौरान जब हर कोई घर पर ही है, इस वक्त में भी सेलेब्स के स्टाइल में कोई कमी नहीं आई है। भले ही रेड कार्पेट नहीं, लेकिन घर पर भी वे अपने फैशन का पूरा ध्यान रख रहे हैं। क्वारेंटाइन के दौरान बाथरोब सबसे ज्यादा ट्रेंड में है, तभी तो बॉलीवुड एक्ट्रेसेज इसी में अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

अनन्या पांडे

अनन्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिनमें वे एक पिंक बाथरोब में नजर आ रही हैं। बाथरोब के साथ बिखरे बालों में वे बेहद खूबसरत लग रही हैं।

2/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

अंकिता लोखंडे
मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे भी इस तस्वीर में एक बरगंडी बाथरोब में नजर आ रही हैं। बाथरोब में भी अंकिता ग्लैमरस लग रही हैं।

3/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

तमन्ना भाटिया
बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इस सेल्फी वे बेहद खुश लग रही हैं। वे भी वाइट बाथरोब में पोज दे रही हैं। उनका ये नो-मेकअप लुक अच्छा लग रहा है।

5/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

निधि अग्रवाल
टाइटर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल की एक्ट्रेस निधि अग्रवाल भी इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए दिख चुकी हैं। उन्होंने वाइट बाथरोब में फोटो शेयर की थी।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।