लाइव टीवी

Anushka Sharma Photoshoot: मैगजीन फोटोशूट में अनुष्का शर्मा ने दिखाया स्टाइल का दम, स्टनिंग लुक से किया घायल

Updated Nov 06, 2019 | 19:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Anushka Sharma Latest Photos: अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक मशहूर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसमें वे बेहद ग्लैमरस अंदाज में पोज दे रही हैं।

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फिल्मों से भले ही दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों अनुष्का, विराट कोहली के साथ भूटान में छुट्टियां मना रही हैं। अनुष्का की गिनती स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में की जाती है। वे अपने स्टाइल से कभी फैंस को निराश नहीं करती हैं। हाल ही में अनुष्का ने Vogue India मैगजीन के लिए एक खास फोटोशूट करवाया। जिसमें वे ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। इस शूट की यहां अनुष्का एक स्ट्रेपी सीक्विन आउटफिट में नजर आ रही हैं। जिसे उन्होंने एक जैकेट से लेयर किया है।

2/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

इस शूट के दौरान अनुष्का मैसी बालों के साथ स्टाइलिश आउटफिट्स में पोज दे रही हैं। डेनिम जैकेट और मैचिंग स्कर्ट से अनुष्का बेहद स्टाइलिश लग रही हैं।

3/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

ब्लैक स्ट्रेपी आउटफिट में अनुष्का का बोल्ड अवतार देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएगे। उन्होंने एक वाइट श्रग से अपने लुक को लेयर किया है।

5/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

वाइट आउटफिट में अनुष्का शर्मा बेहद बोल्ड लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को नेकलेस और ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।