लाइव टीवी

Monalisa Photos: एक बार फिर अपनी अदाओं से मोनालिसा ने जीता दिल, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं बेहद हॉट

Updated Jan 10, 2020 | 16:22 IST |

Monalisa Viral Photos: टीवी सीरियल नजर में डायन की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। जिसमें में वो ट्रेडिशनल लुक में बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक बार फिर से अपनी खूबसूरती का जादू चलाया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में कई हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में वो ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस पेस्टल कलर की लहंगा चोली में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने इस आउटफिट के साथ अलग अलग पोज में फोटो भी क्लिक करवाए हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

इस आउटफिट के साथ उन्होंने ज्वेलरी में चोकर नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स कैरी किया है। इसके साथ ही उन्होंने ब्रेसलेट भी पहना है। जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा है। 

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

उनकी इस तस्वीर पर फैंस  लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। किसी ने ब्यूटीफुल तो किसी ने दिल बनाकर रिएक्ट किया है।

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

भोजपुरी की हिट एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा बिग बॉस 10 में नजर आने के बाद टीवी की तरफ रुख कर लिया था। इस शो में वो आखिर तक बनी रहीं थी। 

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

इस शो के बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर डायन बनकर एंट्री मारी थी। टीवी सीरियल नजर में मोनालिसा मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। बता दें कि ये शो लगातार लोगों का पसंदीदा शो बना हुआ है। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।