लाइव टीवी

Monalisa New Look: ब्लू गाउन में बेहद हसीन दिखीं मोनालिसा, देखें भोजपुरी एक्ट्रेस की ये खूबसूरत तस्वीरें

Updated Jan 11, 2020 | 16:01 IST |

Monalisa Viral Photo: भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। इन तस्वीरों में उनकी अदाएं देख आप भी तारीफ करना नहीं भूलेंगे।

Loading ...
1/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो अलग अलग पोज में फोटो क्लिक करवाए हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि उनकी इन तस्वीरों पर फैंस ही नहीं बल्कि टीवी स्टार्स भी लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस इस वक्त टीवी सीरियल नजर में दिखाई दे रही हैं। इस शो में डायन की भूमिका में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। 

2/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

इन तस्वीरों में मोनालिसा ब्लू कलर के गाउन में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर की इयररिंग्स और रिंग पहना है। इस आउटफिट के साथ उनका ये कॉम्बिनेशन काफी पसंद किया जा रहा है।

3/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

उनके इस आउटफिट में सिल्वर डिजाइन बनाया गया है, जो कि बेहद खूबसूरत दिख रहा है। एक्ट्रेस ने ये आउटफिट कॉमेडी शो में पहना है। जहां एक्ट्रेस बतौर जज नजर आ रही हैं।

5/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम 2.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

6/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

मोनालिसा ने इससे पहले कुछ तस्वीरें शेयर की थी। बता दें कि बीते दिनों एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में एंट्री करने की इच्छा जताई थी। एक्ट्रेस चाहती हैं कि वो पर्दे पर यूपी से आई एक लड़की का किरदार निभाना चाहती हैं।
 

7/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

टीवी सीरियल से पहले भोजपुरी सिनेमा की हिट एक्ट्रेस रह चुकी हैं मोनालिसा। उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्में दी हैं। जिसमें घरवाली बाहरवाली, प्रतिज्ञा, देवर भइल दीवाना जैसी फिल्में शामिल हैं।

8/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

भोजपुरी फिल्म और टीवी सीरियल के अलावा मोनालिसा कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस 11 में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो नच बलिए भी नजर आ चुकी हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।