लाइव टीवी

Neelam Kaur Gill Hot Photos: बिकिनी फोटोज शेयर करती है ये सिख ब्रिटिश मॉडल, कभी भेदभाव का हुई थी शिकार

Updated Nov 15, 2019 | 20:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bikini Photos of Neelam Kaur Gill: ब्रिटिश मॉडल नीलम कौर गिल सिख परिवार से तालुक्क रखती हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

नीलम कौर गिल एक ब्रिटिश फैशन मॉडल हैं। वे भारतीय सिख परिवार से तालुक्क रखती हैं, लेकिन उनके चर्चे ब्रिटिश फैशन वर्ल्ड में हैं। नीलम के दादा जी पंजाब से थे और अब नीलम लंदन में रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और अक्सर अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं। यहां वे एक लाल बिकिनी में बीच के पास लेटे हु पोज दे रही हैं। उन्हें 14 साल की छोटी उम्र में ही एक मॉडल एजेंसी ने साइन कर लिया था। इसके बाद उन्होंने कभी मुड़कर नहीं देखा।

2/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

नीलम कई बार विदेश में भेदभाव का भी शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बुली होने, डिप्रेशन और बॉडी कॉन्फिडेंस को लेकर बात की है। यहां वे एक ब्लैक एंड वाइट स्ट्रेपलेस टॉप और ऑरेंज बॉटम में नजर आ रही हैं।

3/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

नीलम वॉग इंडिया में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने साल 2013 में लंदन फैशन वीक में बरबरी के लिए कैटवॉक कर अपने डेब्यू किया था। यहां वे एक वाइन कलर की बिकिनी में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

5/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

इतना ही नहीं नीलम, किम कार्देशियन के पति सिंगर कान्ये वेस्ट के साथ भी फैशन शो में रैंप वॉक कर चुकी हैं। फोटो में वे ऑरेंज बिकिनी में अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

6/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

इस मल्टीकलर की स्ट्राइप्ड बिकिनी में नीलम की हॉटनेस देख आप भी उनके फैन हो जाएंगे।

7/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

स्ट्रेपलेस रेड बिकिनी में नीलम गिल की ये फोटो देख आपके होश उड़ जाएंगे। वे फैशन वर्ल्ड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।