लाइव टीवी

Jhanvi kapoor Photo: सफेद सूट में जान्हवी कपूर ने ढाया कहर, ग्लैमरस लुक देख फैंस ने दिए एक से बढ़कर एक कमेंट

Updated Dec 05, 2019 | 14:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Jhanvi kapoor Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर फिल्मों के अलावा अपने फैशन सेंस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपने फैशन सेंस से लोगों का दिल कई बार जीत चुकी हैं। एक्ट्रेस अवॉर्ड फ्कंशन हो या फिर इवेंट हमेशा ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो ना सिर्फ खूबसूरत नजर आ रही हैं बल्कि उनकी कातिल अदाएं फैंस को दीवाना भी बना रही है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर शेयर इन तस्वीरों पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। किसी ने खूबसूरत तो किसी ने उन्हें किलर बताया है।

 

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए जान्हवी कपूर ने लिखा- 'सफेद सूट में जेट लैग पैंट से लड़ते हुए'। बता दें कि इन तस्वीरों में जान्हवी बेहद अलग अलग पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनकी अदाएं फैंस मिस नहीं करना चाहेंगे। 

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं। किसी ने उन्हें खूबसूरत बताया तो किसी ने उन्हें हॉट। बता दें कि जान्हवी ने सफेद सूट के साथ न्यूड मेकअप किया है। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। जो कि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

 

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बोनी कपूर की लाडली बेटी जान्हवी की कोई भी तस्वीर शेयर करती हैं और वो तुरंत वायरल हो जाती है। इन तस्वीरों में उनकी अदाएं वाकई दिलचस्प होतीी हैं।

 

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

आने वाले दिनों में जान्हवी 'द कारगिल गर्ल' और 'रूही आफजा' के अलावा करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नजर आएंगी।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।