लाइव टीवी

फोटोज: थाई-हाई स्लिट आउटफिट में दिखा मलाइका अरोड़ा का बोल्ड लुक, दिलकश अदाओं से फैंस को बनाया दीवाना

Updated Jul 19, 2019 | 07:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मलाइका अरोड़ा स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं हैं। हाल ही में मलाइका एक खूबसूरत ब्लैक एंड वाइट आउटफिट में नजर आईं, जिसमें वे बेहद बोल्ड लग रही हैं।

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को फिटनेस के साथ-साथ उनके ट्रेंडी फैशन सेंस के लिए भी जाना जाता है। वे सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 9.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। मलाइका का इंस्टाग्राम उनकी स्टाइलिश फोटोज से भरा पड़ा है। वे अपने चार्मिंग लुक से फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। हाल ही में मलाइका टीवी रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस के सेट पर पहुंचीं। शो के दौरान उनका बोल्ड लुक देखने लायक था। इसकी कुछ फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की।

2/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

मलाइका यहां Toni Maticevski के इस स्टंनिंग आउटफिट में पहुंची थीं। इस ब्लैक एंड वाइट आउटफिट में मलाइका बेहद हॉट लग रही हैं।

3/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

इन फोटोज में मलाइका एक थाई-हाई स्लिट ऐसिमेट्रिक स्कर्ट में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने फ्रिल नेक डिजाइन वाला एक ब्लैक टॉप कैरी किया है। उन्होंने अपने लुक को स्ट्रेपी ब्लैक एंड वाइट हील्स से पूरा किया है। इसकी स्ट्रेप पर बटरफ्लाई बनी हुई है।

5/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो मलाइका ने सेंटर पार्टिंग के साथ अपने बालों को लो बन में बांधा और आगे की तरफ कुछ लेयर्स निकाली। उनका बालों का क्लचर भी काफी क्वर्की है। इस पर Love लिखा हुआ है।
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।