लाइव टीवी

New fashion trend Polka Dots in Dresses : दीप‍िका-सारा भी फ‍िदा हैं पोलका डॉट्स पर, देखें इनकी खास ड्रेस

मेधा चावला SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Oct 22, 2019 | 10:45 IST |

Bollywood actresses latest dresses : फैशन के गेम में पोलका डॉट्स की अपनी खास जगह है। हाल ही में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस इस स्‍टाइल को खूब कैरी कर रही हैं। और इससे लग रहा है क‍ि नए अंदाज में पोलका डॉट्स की फ‍िर स्‍टाइ

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में ब्‍लू और ब्‍लैक पोलका डॉट्स वाला लंबा गाउन पहना था। बेशक इस अंदाज में वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ दीप‍िका ने ईयरर‍िंग्‍स पहने थे और हेयरस्‍टाइल सादा रखा था। 

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

सारा अली खान ने एलिगेंट ब्‍लैक और वाइट पोलका डॉट्स वाली ड्रेस कैरी की थी। बेशक ये ट्यूब ड्रेस एल‍िगेंट लुक के लिए परफेक्‍ट है। 

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

अनन्‍या पांडे ने स्‍टाइल के मामले में काफी इंप्रेस क‍िया है। उन्‍होंने हल्‍के कर्ल्‍स और रेड ल‍िप कलर के साथ स्‍ट्रैपलेस पोलका डॉट्स वाली ड्रेस पहनी है। 

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

सोनम कपूर ने यहां नामी ड‍िजाइनर सब्‍यसाची का आउटफ‍िट पहना है। इसमें ब्‍लैक ड्रेस पर ब्राउन पोलका डॉट्स नजर आ रहे हैं। लुक को और उभारने के लिए उन्‍होंने साथ में ब्‍लैक कोट पहना है। साथ ही बालों को पीछे की ओर बांधा है और स‍िल्‍वर झुमके कैरी क‍िए हैं। 

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

सोनाक्षी स‍िन्‍हा ने यहां रेड और वाइट कलर कॉम्‍बो में पोलका ड्रेस में नजर आ रही हैं। कमर के पास बना बो इसका लुक और स्‍टाइल‍िश बना रहा है। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।