लाइव टीवी

Maleficent: Mistress of Evil - ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन बनेंगी एंजेलीना जॉली की आवाज

Updated Oct 01, 2019 | 15:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) को पर्दे पर देखने के लिए भले ही इंतजार करना पड़े लेकिन उनकी आवाज जल्‍द ही स‍िनेमाघरों में गूंजेगी। वह Maleficent-2 के हिंदी वर्जन की डब‍िंग कर रही हैं।

Loading ...
Angelina Jolie and Aishwarya Rai Bachchan

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने एक और इंटरनेशनल प्रोजेक्‍ट साइन किया है। इस बार वह जुड़ी हैं ड‍िज्‍नी क्‍लब से। दरअसल, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन जल्‍द रिलीज होने वाली फ‍िल्‍म मैलेफ‍िशेंट : मिस्‍ट्रेस ऑफ इव‍िल के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज देंगी। खास बात ये है क‍ि फ‍िल्‍म में ज‍िस किरदार के लिए ऐश्‍वर्या डब‍िंग कर रही हैं, उसे पर्दे पर एंजेलीना जॉली ने निभाया है और इंग्‍ल‍िश वर्जन में दर्शक उनकी ही आवाज सुनेंगे। 

18 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही इस फ‍िल्‍म में अच्‍छाई और बुराई की लड़ाई द‍िखाई गई है। बता दें क‍ि अब रिलीज होने वाली ये फ‍िल्‍म 2014 में आई Maleficent का सीक्‍वल है। Maleficent दरअसल एक परी है जो स्‍लीप‍िंग ब्‍यूटी की कहानी में आती है। इस कहानी के अनुसार, एक राजकुमारी (Aurora) को एक बुरी एक परी नींद में जाने का श्राप देती है और कहती है क‍ि उसके 16वें बर्थडे पर सूरज डूबने से पहले उसकी मौत हो जाएगी।

इस फ‍िल्‍म में ये द‍िखाया गया था क‍ि Maleficent पहले एक दयालु परी थी लेकिन अपने प्रेमी के धोखे की वजह से वह ऐसी हो गई। वह प्रेमी कोई और नहीं, Aurora के प‍िता होते हैं। अब सीरीज की दूसरी कड़ी में Aurora और Maleficent के रिश्‍ते की आगे की कहानी दिखाई जाएगी। 

वहीं ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को एंजेलीना जॉली के किरदार की हिंदी आवाज बनाने के बारे में ड‍िज्‍नी इंड‍िया के स्‍टूड‍ियो एंटरटेनमेंट हेड ब‍िक्रम दुग्‍गल का कहना है क‍ि जॉली और ऐश्‍वर्या में काफी समानता है। दोनों ही खूबसूरत और एलिगेंट हैं। ऐसे में ऐश्‍वर्या ही एंजेलीना के लिए डब‍िंग का सही ऑप्‍शन हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।