लाइव टीवी

हॉलीवुड फिल्म के सेट पर मिला बम, एंजलीना जॉली और रिचर्ड मैडेन को सेट से सुरक्षित निकाला

Updated Nov 06, 2019 | 08:29 IST | IANS

Angelina Jolie Team Found Bomb on Set: एंजलीना जॉली और अभिनेता रिचर्ड मैडेन के शूटिंग इलाके में बम मिलने के बाद दोनों को सेट से सुरक्षित बाहर निकाला गया.....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
एंजेलीना जॉली।
मुख्य बातें
  • अभिनेत्री एंजलीना जॉली 'द एटरनल्स' फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।
  • एंजलीना के साथ इस फिल्म में अभिनेता रिचर्ड मैडेन भी हैं।
  • हाल ही में फिल्म के शूटिंग इलाके में बम मिलने की खबर सामने आई है।

'द एटरनल्स' फिल्म की शूटिंग कर रही अभिनेत्री एंजलीना जोली और अभिनेता रिचर्ड मैडेन को इलाके में बम मिलने के बाद को सेट से सुरक्षित बाहर निकाला गया। द सन की रिपोर्ट के अनुसार, बम निरोधक विशेषज्ञों को डिवाइस की मदद से बम को निष्क्रिय करने की अनुमति देने के लिए फ्यूरीटेवेंटुरा के कैनरी द्वीप पर स्थित बेस को खाली करना पड़ा।
डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा माना जा रहा है कि यह दूसरे विश्व युद्ध का नाजियों द्वारा छोड़ा हुआ बेस रहा होगा। एक सूत्र ने कहा, 'यह स्पष्ट रूप से भयानक था। बम यहां दशकों से रहा होगा, जिसे किसी ने छुआ तक नहीं क्या पता ऐसा करने पर क्या हो जाता। दुनिया के बड़े सितारे उस वक्त सेट पर मौजूद थे और कोई भी चांस नहीं लेना चाहता था। सौभाग्य से विशेषज्ञों इस परिस्थिति से निपटने में कामयाब रहे।'


घटनास्थल पर मौजूद कई लोगों ने कहा कि 'द एटरनल्स' फिल्म की शूटिंग के दौरान यह सूचना तेजी से फैली और सभी को उचित दूरी पर जाने के लिए कहा गया। एंजलीना जॉली (44) और रिचर्ड मैडेन (44) मार्वल की फिल्म 'सुपरहीरो' में एटरनल लीडर थैना और इकारिस का किरदार निभा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।