लाइव टीवी

अली फजल के हाथ लगी नई हॉलीवुड फिल्म, वंडर वूमन के साथ आएंगे नजर

Updated Sep 13, 2019 | 08:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर अली फजल जल्द वंडर वुमन फेम हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट के अपोजिट दिखाई देने वाले हैं। खबरें हैं कि अली फजल और गैल गैडोट साथ में नई हॉलीवुड फिल्म साइन की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अली फजल और गैल गैडोट।
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर अली फजल जल्द हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं।
  • अली को वंडर वुमन फेम हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट के साथ नई फिल्म मिली है।
  • फिल्म में गैल के साथ अली लीड रोल प्ले करने वाले हैं।

फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' में अब्दुल का लीड रोल निभाने के बाद बॉलीवुड एक्टर अली फजल की फैन फॉलोविंग काफी बढ़ चुकी है। अब खबरें हैं कि अली जल्द वंडर वुमन फेम हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट के अपोजिट दिखाई देने वाले हैं। खबरें हैं कि अली फजल और गैल गैडोट साथ में नई हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन द नाइल करने जा रहे हैं। दोनों की ये फिल्म अगाथा क्रिस्टी के नॉवल 'डेथ ऑन द नाइल' के मॉडर्न अडप्टेशन पर बेस्ड होने वाली है। 
अली और गैल इस महीने के आखिर में लंदन और यूरोप के कुछ हिस्सों में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इन खबरों की पुष्टि करते हुए अली फजल ने बताया, 'जी हां, मैं भी इस वंडरफुल जर्नी का पार्ट हूं और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैं और मेरी मां हमेशा से अगाथा क्रिस्टी नॉवल्स के बहुत बड़े फैन रहे हैं।' इस फिल्म को केनेथ ब्रानघ डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले वह थोर सीरीज, हैमलेट, ऐज यू लाइक इट, मर्डर ऑन द ओरिएंट एक्सप्रेस समेत कई बेहद पॉपुलर एवं सक्सेसफुल फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। 


फिल्म की कहानी की बात करें तो ये अगाथा क्रिस्टी के बेहद मशहूर नॉवल डेथ ऑन द नाइल पर आधारित है। इसमें हरक्यूल पोयरोट नील नदी में एक क्रूज शिप पर होने वाले कुछ मिस्टीरियस इवेंट्स और इसके बाद होने वाले मर्डर को इन्वेस्टिगेट करते हैं। इन्वेस्टिगेशन के आगे बढ़ने के साथ-साथ कई सस्पेक्ट्स शक के दायरे में आते जाते हैं। फिर इनमें से कुछ सस्पेक्ट्स की मौत के बाद तो यह मिस्ट्री और भी गहरी हो जाती है।
फिल्म ट्वेटीथ सेंचुरी फॉक्स सीरीज का एक हिस्सा है जो इससे पहले भी कई बेहद सफल फिल्में बना चुका है। इसमें मर्डर ऑन द ओरिएंट एक्सप्रेस भी शामिल है जिसने पूरी दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसा कमाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।