लाइव टीवी

COVID 19: कोरोना वायरस ने ली इस एक्टर की जान, इस सीरियल में कर चुके हैं काम

Updated Apr 13, 2020 | 12:37 IST

Corona Virus Death: कोरोना वायरस से दुनियाभर में मरने वालों की संख्या एक लाख से ज्यादा हो गई है। अब इस वायरस की चपेट में आकर एक्टर और कॉमेडियन टिम ब्रुक टेलर की भी मौत हो गई है।

Loading ...
Tim Brooke Taylor
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस ने ब्रिटिश कॉमेडियन टिम ब्रुक टेलर की जान ले ली है।
  • ब्रिटिश कॉमेडियन टिम ब्रुक टेलर 79 साल के थे।
  • टिम को पहचान 'द गुडीज' शो के जरिए मिली थी।

मुंबई. कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में मरने वालों की संख्या एक लाख से ज्यादा हो गई है। इस वायरस के चपेट में कई इंटरनेशनल सितारे भी आ गए हैं। अब इस वायरस ने ब्रिटिश कॉमेडियन टिम ब्रुक टेलर की भी जान ले ली है। 

वैराइटी मैग्जीन के मुताबिक टिम के मैनेजर ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि रविवार सुबह टिम की कोविड 19 के कारण मौत हो गई है। वह 79 साल के थे। टिम अपने पीछे पत्नी और दो बेटे छोड़ गए हैं।   

टिम को पहचान 'द गुडीज' शो के जरिए मिली थी। वह ब्रिटेन के पहले एक्टर थे जिन्होंने लाइव एक्शन फिल्मों में स्टॉप मोशन तकनीक का इस्तेमाल किया था। उन्होंने कॉमेडी सीरीज ब्रॉडन यूवर माइंड्स में भी काम किया था। 

इस एक्ट्रेस का भी हुआ था निधन 
ब्रुक से पहले ब्रिटिश एक्ट्रेस हिलेरी हीथ की भी कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई थीं। उनके दत्तक बेटे एलेक्स विलियम्स ने फेसबुक पर उनकी मौत की खबर की पुष्टि की थी। एलेक्स ने पोस्ट में बताया कि वह कुछ हफ्तों से कोरोना वायरस से संक्रमित थीं। 

हिलेरी ने साल 1968 में माइकल रीव्स की हॉरर फिल्म Witchfinder General से डेब्यू किया था। एक्ट्रेस के अलावा वह फिल्म प्रोड्यूसर भी थीं। हिलेरी ने एक्टिंग छोड़ने के बाद उन्होंने An Awfully Big Adventure और  Nil by Mouth जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया था। 

ग्रैमी अवॉर्ड विनर सिंगर का भी निधन 
ग्रैमी अवॉर्ड विजेता सिंगर Adam Schlesinger का भी कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया था। हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स ने इसकी पुष्टि की थी। टॉम हैंक्स के अलावा कई हॉलीवुड सेलेब्स ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी थी।

हॉलीवुड में सबसे पहले टॉम हैंक्स और उनकी वाइफ रीता कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं। हालांकि, दोनों ही अब रिकवर हो गए हैं। इसके अलावा मार्वल की फिल्मों में हेमडाल का किरदार निभाने वाले एक्टर इद्रिस एल्बा भी इस वायरस के चपेट में आ गए थे।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।