लाइव टीवी

ग्रामीण परिवेश वाला घर खरीदना चाहती हैं नाओमी हैरिस, जानें क्‍या है वजह

Updated Nov 19, 2019 | 10:33 IST | IANS

मूनलाइट जैसी चर्च‍ित फ‍िल्‍म में अहम रोल निभा चुकीं नाओमी हैर‍िस अपने सपनों का घर खरीदना चाहती हैं। उनकी ख्‍वाहिश ग्रामीण परिवेश वाला घर लेने की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
British actress Naomie Harris : कैसा घर खरीदना चाहती हैं नाओमी

इन दिनों लंदन में रह रहीं ब्रिटिश अभिनेत्री नाओमी हैरिस एक और ग्रामीण परिवेश वाला घर खरीदना चाहती हैं, जहां वह ज्यादा आत्मनिर्भर व खुश रह सकें। हाल ही में एक बातचीत में नाओमी ने कहा - मैं इस तरह का घर चाहती हूं जहां सोलर पैनल, बारिश के पानी का संग्रहण और अपने लिए फल और सब्जियां उगा सकूं। 

43 वर्षीय अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि वह हमेशा कहीं न कहीं घर जैसा महसूस करने की तलाश में रहती हैं और इस अहसास के साथ बड़ी हुई हैं कि ग्रामीण परिवेश में वह ज्यादा खुश रहती हैं।

उन्होंने कहा - मैंने पूरी दुनिया घूमी है और मैं हमेशा घर जैसा अहसास दिलाने वाली जगह की तलाश में लगी रहती हूं। वहां कुछ ऐसा गर्मजोशी व खुशनुमा माहौल होना चाहिए, जहां मैं रहने जा सकूं।

नाओमी का कहना है कि उन्हें शांतिपूर्ण जीवन पसंद है। उन्होंने कहा कि उन्हें रात 10 बजे के पहले सोने चले जाना पसंद है। वह शराब का सेवन नहीं करती और धूम्रपान नहीं करती हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।