लाइव टीवी

बचपन में इस वजह से लगता था लोगों से डर, हॉलीवुड सिंगर कैमिला कैबिलो ने लिखा ये पोस्ट

Updated Jul 22, 2019 | 23:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कैमिला ने दो इंस्टाग्राम पोस्ट लिखे हैं। पोस्ट में उन्होंने बताया कि वह पब्लिक और अपने घरवालों के सामने गाने में काफी घबराया करती थीं। कैमिला सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वालीं सेलिब्रिटी हैं।

Loading ...
Camila Callebo
मुख्य बातें
  • कैमिला ने दो इंस्टाग्राम पोस्ट लिखे हैं।
  • पोस्ट में बताया कि वह पब्लिक और घरवालों के सामने गाने में काफी घबराया करती थीं।
  • कैमिला के मुताबिक- मैं अब ज्यादा नहीं सोचती हूं।

मुंबई. अमेरिकन एक्टर और सिंगर कैमिला कैबिलो सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। हालांकि,वह एंग्जाइटी की बीमारी का भी शिकार हो चुकी हैं। कैमिला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने इस बीमारी से छुटकारा पाया है। 

कैमिला ने दो इंस्टाग्राम पोस्ट लिखे हैं। पोस्ट में उन्होंने बताया कि वह पब्लिक और अपने घरवालों के सामने गाने में काफी घबराया करती थीं। कैमिला लिखती हैं- मैंने कभी अपने पेरेंट्स और दोस्तों के सामने गाना नहीं गाया था। जब मेरे घरवाले मॉल जाते थे तो मैं अपने कमरे में गाना गाया करते थी।  

एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी आंखों में आंसू आते थे जब वह मुझे बर्थडे विश करते थे। मैं काफी ज्यादा नर्वस हो जाती थीं। जब मैं ये बात लोगों को बताती थी तो वह मुझ पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं करते थे।  

मेरे अंदर हैं दो कैमिला 
कैमिला ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- मुझे लगता था कि मेरे अंदर दो कैमिला हैं। एक वो जो अंजान लोगों से डरती हैं। उसे लगता है कि सबकुछ गलत होने वाला है। वहीं, दूसरी जो अपनी जिंदगी को जीना चाहती थीं। 
 
कैमिला के मुताबिक- मैं अब ज्यादा नहीं सोचती हूं। कैमिला इस पोस्ट के जरिए लोगों को उनकी क्षमता पहचानने में मदद करना चाहती हैं। अपने फैन्स के लिए उन्होंने लिखा- मैं स्वभाव अभी भी ऐसे ही हूं, लेकिन बतौर इंसान काफी बदल गई हूं। 

स्लिम फिगर के लिए पॉपुलर हैं कैमिला
कैमिला अपने स्लिम  फिगर के लिए काफी फेमस हैं। कैमिला कैबेलो ने इससे पहले कहा था कि बैंड फिफ्थ हॉर्मनी से अलग होने के फैसले से उन्हें अपनी जिंदगी खुलकर जीने में मदद मिली है। उन्होंने इस साल जनवरी में अपनी सोलो एल्बम 'कैमिला' जारी किया था।

21 वर्षीय कैमिला कोच मैथ्यू हस्से को डेट कर रही हैं। कैमिला कहती हैं कि वो मुझे खुश करता है और बिल्कु्ल मेरे जैसा ही है।  हम दोनों साथ में खूब मस्ती करते हैं। कैमिला के परिवार ने उनके ब्वॉयफ्रेंड को सहमति दे दी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।