लाइव टीवी

Coronavirus ने ली इस मशहूर सिंगर की जान, फ‍िल्‍म जगत में मचा कोहराम

Updated Mar 30, 2020 | 16:27 IST

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। चीन, इटली, अमेरिका और भारत जैसे देश इसकी चपेट में हैं। काफी समय से इस वायरस से लड़ रहे मशहूर स‍िंगर का न‍िधन हो गया है।

Loading ...
Coronavirus Covid 19

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। चीन, इटली, अमेरिका और भारत जैसे देश इसकी चपेट में हैं। दुनिया के 196 देश इस खौफनाक संक्रमण का सामना कर रहे हैं।  पूरी दुनिया में कोरोना के 7,27,000 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 34,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। अगर मामलों की बात की जाए तो सबसे ज्यादा अमेरिका से 1,40,500 से ज्यादा मामले सामने आए हैं, जबकि इटली में सबसे ज्यादा 10,700 से ज्यादा मौतें हुई हैं।

बता दें कि काफी समय से कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहे ग्रैमी और सीएमए अवार्ड का सम्मान पाने वाले मशहूर अमेरिकी गायक जो डिफी (Joe Diffie)का निधन हो गया है। 61 साल के जो डिफी के निधन की खबर सोशल मीडिया पर उनके करीबियों ने दी है। उनके न‍िधन से फ‍िल्‍म जगत में दहशत का माहौल है। डिफी से पहले जापानी कॉमेडियन केन शिमुरा का भी निधन हो गया था। 

बीते शुक्रवार को डिफी की हालत खराब हो गई थी, जब उन्‍हें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। उनका इलाज भी किया गया था, लेकिन डॉक्‍टर उन्‍हें बचा नहीं सके। डिफी काफी वक्‍त से एहतियात भी बरत रहे थे। मार्च की शुरुआत में, उन्होंने जॉर्जिया में एक कार्यक्रम को स्थगित कर दिया था। 

बता दें कि साल 1990 में डिफी अपने संगीत से चर्चा में आए थे। उनके हिट एल्बम 'होम', 'इफ द डेबिल डांस', 'थर्ड रॉक फ्रॉम द सन' और 'पिकअप मैन' खूब पसंद किए गए। उनके निधन से फैंस में शोक फैल गया है। सोशल मीडिया पर फैंस उन्‍हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।