लाइव टीवी

बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्मों की धूम कायम, दो दिन में फास्ट एंड फ्यूरियस ने कमाए इतने करोड़ रुपए

Updated Aug 04, 2019 | 19:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

द लायन किंग, एवेंजर्स एंडगेम के बाद अब फास्ट एंड फ्यूरियस हॉब एंड शॉ बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही है। फिल्म ने दो दिन में शानदार कमाई कर डाली है।

Loading ...
Fast And Furious

मुंबई. साल 2019 के शुरुआती छह महीनों में बॉक्स ऑफिस में हॉलीवुड फिल्मों की धूम रही। कैप्टन मार्वल, एवेंजर्स एंडगेम, स्पाइडरमैन फार अवे फ्रॉम होम और द लायन किंग के बाद अब फास्ट एंड फ्यूरियस हॉब एंड शो ने भी शानदार शुरुआत की है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फास्ट एंड फ्यूरियस ने दूसरे दिन में लगभग 11.75 करोड़ का बिजनेस किया है। ऐसे में दो दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 25 करोड़ रुपए हो गया है।  

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फास्ट एंड फ्यूरियस हॉब एंड शॉ ने पहले दिन 13.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। ये एवेंजर्स एंडगेम के बाद पहले दिन सबसे अधिक कलेक्शन करने वाली दूसरी फिल्म है।  

    

ऐसा रहा हॉलीवुड फिल्मों के पहले दिन का कलेक्शन 
साल 2019 में मार्वल स्टूडियोज की फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस में कमाल किया है। मार्च 2019 में रिलीज हुई कैप्टन मार्वल ने पहले दिन 13.01 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, एवेंजर्स एंडगेम ने पहले दिन 53.60 करोड़ का कलेक्शन किया था। 
 
स्पाइडरमैन फार अवे फ्रॉम होम ने पहले दिन 10.05 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके अलावा द लायन किंग ने भी पहले दिन 11.06 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। ऐवेंजर्स एंडगेम ने 367 करोड़ का कलेक्शन किया था।   

फास्ट एंड फ्यूरियस का है स्पिन ऑफ
फास्ट एंड फ्यूरियस हॉब एंड शॉ फमस एक्शन फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस की स्पिन ऑफ सीरीज है। इस फिल्म में WWE रेसलर ड्वेन जॉनसन हैं। भारत में ये फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हो रही है। 

फिल्म में ड्वेन जॉनसन के अलावा जेसन स्टेथम और इदरिस एल्बा मुख्य भूमिका में हैं। भारत में ये फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी। फिल्म में ड्वेन के कजिन भाई और WWE स्टार रोमन रेन्स भी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।