लाइव टीवी

इन दो हॉलीवुड एक्टर्स को हुआ Coronavirus, टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी को मिली अस्पताल से छुट्टी

Updated Mar 17, 2020 | 09:00 IST |

Hollywood actors tests positive for Coronavirus: टॉम हैंक्स के बाद गेम ऑफ थ्रोन्स फेम Kristofer Hivju और थॉर एक्टर Idris Elba भी कोरोना वायरस के शिकार हो गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Hollywood actors tests positive for Coronavirus
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस का शिकार हुए दो और हॉलीवुड स्टार
  • गेम ऑफ थ्रोन्स फेम Kristofer Hivju का टेस्ट आया पॉजिटिव
  • थॉर फेम Idris Elba को भी हुआ कोरोना वायरस

कोरोना वायरस का साया पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। इससे बचने के लिए खास सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है। इसका असर हॉलीवुड पर भी दिख रहा है। हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। अब दो और हॉलीवुड स्टार्स को कोरोना वायरस हो गया है। गेम ऑफ थ्रोन्स फेम Kristofer Hivju और थॉर फेम  Idris Elba को इस महामारी ने अपना शिकार बनाया है।

थॉर एक्टर को हुआ कोरोना वायरस
हाल ही में Idris Elba ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने इसके साथ ट्विटर पर लिखा कि आज सुबह मेरा Covid 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया। मुझे ठीक महसूस हो रहा है, मुझे अब तक इसके कोई लक्षण नहीं दिखे, लेकिन जब से मुझे वायरस के अपने संभावित जोखिम के बारे में पता चला है, मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। आप भी घर पर रहें। मैं आपको अपनी सेहत का अपडेट देता रहूंग। घबराने की जरूरत नहीं है।

गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार भी आए चपेट में
गेम ऑफ थ्रोन्स और फास्ट एंड फ्यूरियस 8 फेम एक्टर Kristofer Hivju को भी कोरोना वायरस हो गया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि बताते हुए खेद है कि आज मेरा Covid-19 कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया। मैं और मेरा परिवार तब तक घर पर आइसोलेट रहेंगे, जब तक ये सही नहीं हो जाता। हमारी सेहत ठीक है - मुझे बस सर्दी के हल्के लक्षण है।

टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी को मिली अस्पताल से छुट्टी
कुछ दिन पहले ही हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स ने ये जानकारी दी थी कि उन्हें और उनकी पत्नी रिटा विलसन को कोरोना वायरस हो गया है।  वे ऑस्ट्रेलिया में थे। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अब वे अपने देश में अपने घर में आइसोलेट रहेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।