लाइव टीवी

बिक‍िनी में रचाई थी पहली शादी, 52 साल की उम्र में एक बार फ‍िर दूल्‍हे के इंतजार में हैं Pamela Anderson

Updated Jun 08, 2020 | 16:23 IST

Hollywood Actress Pamela Anderson on her mariage: हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन एक बार फिर से शादी करना चाहती हैं और इसके लिए ईश्वर से गुजारिश भी करती रहती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Pamela Anderson
मुख्य बातें
  • पामेला एंडरसन ने इंटरव्यू में जाहिर की चौथी शादी की इच्छा
  • कहा, उन्हें जैसा आज होना चाहिए, वह वैसी ही आज हैं
  • पुराने संबंधों से निकल कर पामेला ने बताया कि वह खुश हैं

हॉलीवुड के फेमस और हॉट एक्ट्रेस पामेला एंडरसन शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं और चाहती हैं की एक बार उनकी और शादी हो जाए। पामेला एंडरसन ने अपनी ये चाहत एक इंटरव्यू में बताई, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह एक और शादी करने को इच्छुक हैं, तो पामेला ने तुरंत कहा कि, वह बहुत उत्साहित हैं कि एक बार और वह शादी कर सकें। ईश्वर एक बार उन्हें और मौका दे कि वह शादी कर सकें। बता दें कि पामेला एंडरसन ने अब तक तीन शादियां की हैं और तीनों शादियों से वह अलग हो चुकी हैं।

अपनी शादी पर Pamela Anderson

फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, न्यूयॉर्क टाइम्स मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पामेला एंडरसन ने कहा कि वह अपने असफल रहे संबंधों से निकल कर बहुत खुश हैं और दोबारा ईश्वर उन्हें एक बार और मौका दे तो वह शादी कर सकती हैं।

पामेला ने कहा, सिर्फ एक और बार, हे ईश्वर, बस एक बार और उनकी शादी करा दो। उन्होंने अपने पिछले रिश्तों पर बात करते हुए बताया कि, "ईश्वर की शुक्रगुजार हूं कि उन्हें जैसा आज होना चाहिए, वह आज वैसी ही हैं। आज मैं यहां हूं और खुश हूं। मुझे अपने लिए ये खुश ज्यादा महत्वपूर्ण है।

इतना ही नहीं पामेला ने यह भी कहा कि मैंने तीन बार शादी की है, लेकिन पता नहीं लोग ऐसा क्यों सोचते हैं कि मैंने पांच शादिया की हैं। मुझे पता नहीं लोग ऐसा क्यों सोचते हैं। उन्होंने क्लियर किया कि उन्होंने अब तक टॉमी ली, बॉब रिची (किड रॉक) और रिक सॉलोमन से ही शादी की है। उन्होंने कहा कि हां ये ज्यादा है, लेकिन पांच से तो कम ही है।

हालांकि वह चाहती हैं कि चौथी शादी भी वह कर लें। ईश्वर ने चाहा तो यह भी होगा, लेकिन चौथी शादी के लिए फिलहाल उनकी नजर में कोई नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।