लाइव टीवी

John Legend: हॉलीवुड सिंगर जॉन लीजेंड ने किया खुलासा, मां बनने के बाद डिप्रेशन में चली गईं थीं उनकी पत्नी

Updated Nov 15, 2019 | 16:40 IST | IANS

गायिका जॉन लीजेंड ने बताया कि एक वक्त था जब उनकी पत्नी तनाव में घिर गईं थी। इस दौरान उनकी जिंदगी में कई ऐसी मुश्किल परिस्थिती आई लेकिन समय के साथ दोनों का रिश्ता और गहरा होता चला गया।

Loading ...
hollywood singer John Legend and his wife
मुख्य बातें
  • हाल ही में जॉन लीजेंड ने बताया कि बच्चे के जन्म के बाद उनकी पत्नी डिप्रेशन में चली गई थीं।
  • उन्होंने बताया कि डिप्रेशन में इंसान के एक अलग ही रूप को देखते हैं।

गायिका जॉन लीजेंड का मानना है कि पोस्टपार्टम डिप्रेशन के साथ उनकी पत्नी क्रिसी टाइगन की लड़ाई ने दोनों के बीच रिश्ते को और भी अधिक गहरा कर दिया है। लीजेंड और क्रिसी पिछले छह सालों से शादीशुदा हैं और इनके दो बच्चे भी हैं जिनमें से एक नाम है लुना जो कि तीन साल की है और मिलेस जो कि महज एक साल का है।

मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2016 में लुना के पैदा होने के बाद शारीरिक दर्द, थकावट, और बच्चे के बार-बार रोने जैसी चीजों से क्रिसी प्रसवोत्तर अवसाद से घिर गई थीं। पिपल को दिए एक साक्षात्कार में जॉन ने कहा, "पिता बनने के बाद आपके साथी के प्रति आपका प्यार गहरा जाता है क्योंकि उन्हें आप विभिन्न चरणों में से होकर गुजरते देखते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "इसके बाद क्रिसी पोस्टपार्टम तनाव से घिर गईं, ऐसे में आप उस इंसान के एक अलग ही रूप को देखते हैं और अगर आप इससे होकर गुजरते हैं तो आप इससे सीखते हैं और आप बेहतर बनकर इससे बाहर आते हैं, तो इससे आपका रिश्ता मजबूत और गहरा होता है।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।