लाइव टीवी

Corona Virus: कोरोना वायरस की चपेट में आई जेम्स बॉन्ड की ये एक्ट्रेस, घर के अंदर हुईं बंद

Updated Mar 16, 2020 | 18:35 IST

2008 में आई जेम्स बॉन्ड फिल्म द क्वांटम ऑफ सोलेस की एक्ट्रेस Olga Kurylenko का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव आया है। ओल्गा ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी है। ओल्गा ने बताया इस बीमारी के लक्षण क्या हैं।

Loading ...
Olga Kurylenko
मुख्य बातें
  • जेम्स बॉन्ड फिल्म की एक्ट्रेस ओल्गा कुरीलेन्को (Olga Kurylenko) कोरोना वायरस से पीड़ित हैं।
  • ओल्गा ने लिखा- ''कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के कारण मैं अपने घर के अंदर बंद हूं।
  • ओल्गा 2008 में आई जेम्स बॉन्ड फिल्म द क्वांटम ऑफ सोलेस में नजर आई थीं

मुंबई. यूक्रेन मूल की मॉडल और जेम्स बॉन्ड फिल्म की एक्ट्रेस ओल्गा कुरीलेन्को (Olga Kurylenko) कोरोना वायरस से पीड़ित हैं। ओल्गा ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनका टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। 

ओल्गा ने लिखा- ''कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के कारण मैं अपने घर के अंदर बंद हूं। मैं लगभग पिछले एक हफ्ते से बीमार हूं। इस बीमारी के मुख्य लक्षण बुखार और थकान हैं। आप भी अपना ध्यान रखें और इसे गंभीरता से लें।' 

ओल्गा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के साथ एक फोटो भी शेयर की है। इस फोटो में उनके घर की बालकनी नजर आ रही है। आपको बता दें कि ओल्गा 2008 में आई जेम्स बॉन्ड फिल्म द क्वांटम ऑफ सोलेस में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्हें 2013 में आई साइंस फिक्शन फिल्म ओब्लिवियन के लिए जाना जाता है।


 
कोरोना वायरस से पीड़ित नौवीं सेलेब
ओल्गा इस वैश्विक महामारी से पीड़ित होने वालीं एंटेरटेनमेंट इंडस्ट्री की नौवीं सेलेब हैं। सबसे पहले फॉरेस्ट ग्रंप स्टार टॉम हैंक्स और उनकी वाइफ रीता विल्सन कोरोना वायरस का शिकार हुईं थीं। टॉम हैंक्स ने बताया कि उन्हें और उनकी वाइफ का स्वास्थ्य परीक्षण होगा। उन्हें तब तक दूर रखा जाएगा जब तक कि उनसे आम लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा बनी रहे। 

टॉम हैंक्स ने सोशल मीडिया पर लिखा 'नमस्कार दोस्तों। रीता और मैं ऑस्ट्रेलिया में यहां हैं। हमें थोड़ा थका हुआ लग रहा था जैसे हमें सर्दी हो गई हो। साथ ही शरीर में कुछ दर्द भी हो रहा था। रीता को ठंड ज्यादा लगने लगी और फिर थोड़ा बुखार भी आ गया। हमने कोरोना वायरस  टेस्ट कराया। जो कि पॉजिटिव आया गया है।'

रोक दी गई फिल्मों की शूटिंग 
कोरोना वायरस के कारण फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है। इसके अलावा कई फिल्मों की रिलीज डेट भी टाल दी गई है। फिल्मों के अलावा वेब सीरीज और कई बड़े इवेंट्स भी कैंसिल कर दिए गए हैं। 

भारत की बात करें तो अभी तक कोरोना के 100 से अधिक मामले सामने आ गए हैं। WHO ने कोरोना को महामारी घोषित कर दिया है। दिल्ली समेत देश के कई राज्य ने स्कूल, कॉलेज, सिनेमाघर, मॉल को 31 मार्च तक बंद करने के आदेश दिए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।