लाइव टीवी

Actress Death: कोरोना वायरस ने ली इस एक्ट्रेस की जान, शोक में डूबा फिल्म जगत

Updated Apr 07, 2020 | 08:50 IST

Actress Death due to Coronavirus: कोरोना वायरस के चलते अमेरिकी एक्ट्रेस ली फियरो का निधन हो गया है। उनके निधन की जानकारी उनके दोस्तों ने दी।

Loading ...
Lee Fierro

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लिया हुआ है और इससे अब तक करीब 75 हजार लोगों की मौत हो चुकी है। इस वायरस ने सबसे ज्यादा तबाही इटली, स्पेन और अमेरिका में मचाई है और भारत भी इसकी चपेट में है। 

कोरोना वायरस के चलते अब एक्ट्रेस ली फीयरो की मौत हो गई है, जो कि 91 साल की थीं। ली को कोरोना वायरस हो गया था और बाद में उनकी हालत बिगड़ने लगी जिससे उनकी मौत हो गई। ली के निधन की जानकारी उनके दोस्तों ने दी। ली को साल 1975 में रिलीज हुई Steven Spielberg की मशहूर फिल्म जॉ के लिए पहचाना जाता है। ली ने फिल्म में दो सबसे इमोशनल पलों में मिसेज किंटनर की भूमिका निभाई थी।

फिल्म में उन्होंने एक ऐसी मां का रोल प्ले किया था जिसके बेटे को शार्क खा जाती है। के अपने आइकॉनिक सीन में वो गुस्से में चीफ मार्टिन ब्रॉडी (रॉय स्हीडर) का सामना करती हैं और उन्हें थप्पड़ मारती हैं। 

दो सिंगरों की भी हो चुकी है मौत

इससे पहले अमेरिकी सिंगर जो डिफी और एडम स्लेजिंजर की भी कोरोना से मौत हो गई थी। वो काफी समय से कोरोना वायरस से जूझ रहे थे। ग्रैमी और सीएमए अवॉर्ड का सम्मान पाने वाले सिंगर का निधन 61 साल की उम्र में हुआ। 

बता दें कि हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विलसन को भी कोरोना वायरस हुआ था जिसके बाद दोनों का इलाज चला और ठीक होकर दोनों अपने घर लौट चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।