लाइव टीवी

इंस्टाग्राम पर रिकॉर्ड बनाने के बाद इस बात से डरी जेनिफर एनिस्टन, इस्तेमाल करेंगी दो फोन

Updated Oct 26, 2019 | 00:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था। इसी के साथ उन्होंने प्रिंस हैरी और मेघन मर्केल का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। अब फ्रेंड्स सीरियल की एक्ट्रेस को इस बात का डर लग रहा है।

Loading ...
Jenifer Aniston
मुख्य बातें
  • जेनिफर एनिस्टन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था। कुछ ही घंटों में उनके 1 मिलियन फॉलोवर्स हो गए थे।
  • जेनिफर ने प्रिंस हैरी और मेघन मर्केल का रिकॉर्ड तोड़ा था।
  • जेनिफर अब इंस्टाग्राम से दूर रहने के लिए दो फोन रखेंगी।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था। अकाउंट बनने के पांच घंटे के अंदर उनके एक मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हो गए थे। इसी के साथ उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल कर दिया। अब इस उन्हें इसका एडिक्शन न हो जाए इसके लिए भी फ्रेंड्स एक्ट्रेस ने स्पेशल प्लानिंग की है। 

जेनिफर ने लॉस एंजेलिस टाइम्स से बातचीत में कहा था कि-  मैं इंस्टाग्राम से एडिक्ट नहीं होना चाहती हूं। इस कारण मैंने दो फोन रखने का फैसला किया है। पहला फोन मेरे ऑफिस में रहेगा। डब मेरा इंस्टाग्राम चलाने का मन होगा तो दूसरे फोन का इस्तेमाल कर लूंगी। 

जेनिफर ने कहा- मैं इस ऐप के एडिक्ट न हो इसलिए मैं इससे दूर रही थी। हालांकि, अभी तक मेरा एक्सपीरियंस अच्छा रहा था। इस ऐप के जरिए आप अपने फैंस के साथ कनेक्ट भी हो सकते हो। इसके अलावा अपना मजाक भी बना सकते हैं। 

तोड़ा था प्रिंस हैरी और मेघन मर्केल का रिकॉर्ड 
जेनिफर ने प्रिंस हैरी और मेघन मर्केल का रिकॉर्ड तोड़ा था। इन दोनों के पांच घंटे और 45 मिनट में एक मिलियन फॉलोवर्स हो गए थे। वहीं, जेनिफ ने ये कारनाम पांच घंटे 16 मिनट पर ही कर दिया था। इंस्टाग्राम पर जेनिफर की पहली फोटो फ्रेंड्स की टीम के साथ थी।

जेनिफर ने फिलहाल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पांच पोस्ट किए हैं। इनमें से तीन फोटो और दो वीडियो है। जेनिफर ने अपने सबसे पॉपुलर सिटकॉम फ्रेंड्स की भी वीडियो पोस्ट किया है। इंस्टा पर फिलहाल वह केवल 179 लोगों को फॉलो कर रही हैं। 

फ्रेंड्स से मिली थी पहचान 
जेनिफर को अमेरिकन कॉमेडी टीवी सीरिज 'फ्रेंड्स' से पहचान मिली थी। इस सीरियल में उनका 'रेचल' के किरदार काफी पॉपुलर हुआ। इसके अलावा जेनिफर ने  'ब्रूस अलमाइटी', 'डीरेल्ड', 'मार्ली एंड मी', 'द स्वीचट जैसी कई सफल फिल्में की हैं।

जेनिफर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी ब्रैड पिट से शादी हुई थी। साल 2005 में दोनों का तलाक हो गया था। ब्रैड पिट से तलाक के बाद उन्होंने जस्टिन थेरॉक्स से शादी की थी। हालांकि, दोनों साल 2018 में अलग हो गए थे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।