लाइव टीवी

Coronavirus से जूझ रहे मशहूर स‍िंगर का निधन, फ‍िल्‍म जगत में शोक की लहर

Updated Apr 08, 2020 | 12:07 IST

कोरोना वायरस (Coronavirus) लगातार दुनिया के लिए बड़ी चुनौती बना हुआ है। यह वायरस अब तक स‍िनेमा जगत के कई लोगों की ज‍िंदगी ले चुका है।

Loading ...
Coronavirus Covid 19

कोरोना वायरस (Coronavirus) लगातार दुनिया के लिए बड़ी चुनौती बना हुआ है। यह वायरस अब तक स‍िनेमा जगत के कई लोगों की ज‍िंदगी ले चुका है। कुछ वक्‍त पहले कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहे ग्रैमी और सीएमए अवार्ड का सम्मान पाने वाले मशहूर अमेरिकी गायक जो डिफी (Joe Diffie)का निधन हो गया था और अब खबर आई है कि 73 साल के मशहूर अमेरिकन जॉन प्राइन (John Prine) की कोरोना से मौत हो गई है। 

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने जॉन के निधन की पुष्टि की है। जॉन लोक गीत लेखक के रूप में भी मशहूर थे और वह पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस से ग्रसित थे। अमेरिका के अस्‍पताल में उनका इलाज भी चल रहा था लेकिन उम्र अधिक होने के कारण वह ये जंग हार गए। सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक उन्‍हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

कोरोना से जान गंवाने वालों में अमेरिकी सिंगर adam schlesinger और जानी मानी अदाकारा lee fierro भी शामिल हैं। बीते द‍िनों दोनों स‍ितारों का निधन हुआ था। बता दें कि कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को दहशत में डाल रखा है। दुनियाभर में 14 लाख से ज्यादा मरीज संक्रमित हैं जबकि जबकि 82,020 अपनी जान गंवा चुके हैं।

अमेरिका में स्थिति काफी विकट है। यहां संक्रमण के कारण 12,722 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 4 लाख लोग वायरस की चपेट में हैं। भारत में भी कोरोना संक्रमितों की संख्‍या में तेजी से इजाफा हो रहा है। यहां मरीजों की संख्या बढ़कर 5290 हो गई है, जबकि 166 लोगों की मौत हो चुकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।