लाइव टीवी

मार्वल स्टूडियोज ने 11 नए प्रोजेक्ट्स का किया ऐलान, जानिए दो साल में रिलीज होने वाली फिल्मों के नाम

Updated Jul 22, 2019 | 20:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मार्वल की अपकमिंग फिल्मों का फैन्स बेसब्री इंतजार कर रहे थे। अब मार्वल स्टूडियोज ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की घोषणा कर दी है। 2020 में मार्वल की दो फिल्में रिलीज होगी। वहीं, 2021 में तीन फिल्में रिलीज होगी।

Loading ...
Marvel Studios
मुख्य बातें
  • साल 2020 में मार्वल की दो फिल्में रिलीज होगी।
  • साल 2021 में तीन फिल्में रिलीज होगी।
  • एवेंजर्स एंडगेम के बाद स्पाइडरमैन फार अवे फ्रॉम होम रिलीज हुई थी।

मुंबई. ऐवेंजर्स एंडगेम के बाद मार्वल स्टूडियोज की अगली फिल्मों की घोषणा का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब मार्वल स्टूडियोज ने 2020 और 2021 में रिलीज होने वाली अपनी अपकमिंग फिल्मों की घोषणा कर दी है। साल 2020 में मार्वल की दो फिल्में रिलीज होगी। वहीं, 2021 में तीन फिल्में रिलीज होगी।

साल 2020 में मार्वल स्टूडियोज की पहली फिल्म ब्लैक विडो होगी। ये फिल्म मई 2020 में रिलीज होगी। फिल्म में स्कार्लेट जोहान्सन नताशा रोमोनॉफ उर्फ ब्लैक विडो के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में डेविड हार्बर, फ्लोरेंस पुग होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में ब्लैक विडो का अतीत दिखाया जाएगा। 

नवंबर 2020 में मार्वल की दूसरी फिल्म Eternals रिलीज होगी। इस फिल्म में एंजेलीना जोली और सलमा हयाक जैसी एक्ट्रेस दिखाई देंगी। इसके अलावा इसमें रिचर्ड मेडन, कुमैल ननजियानी, लॉरेन रिडलॉफ भी होंगे।

  


साल 2021 में रिलीज होगी शैंग ची 
साल 2021 में पहली बार एशियन सुपरहीरो की मार्वल स्टूडियोज में एंट्री होगी। फरवरी 2021 में फिल्म  SHANG-CHI AND THE LEGEND OF THE TEN RINGS रिलीज होगी। इस फिल्म में सीमू लियो होंगे। 
     
मई 2021 में डॉक्टर स्ट्रैंज का दूसरा पार्ट- DOCTOR STRANGE IN THE MULTIVERSE OF MADNESS रिलीज होगा। इस फिल्म  में बेनेडिक्ट कमबरबैच डॉक्टर स्ट्रैंज के रोल में दोबारा नजर आने वाले हैं। पहले पार्ट के डायरेक्टर स्कॉट डैरिक्सन इस फिल्म को भी डायरेक्ट करेंगे। 

नवंबर 2021 में रिलीज होगी थॉर 4
थॉर का चौथा पार्ट- THOR: LOVE AND THUNDER नवंबर 2021 में रिलीज होगा। इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ थॉर के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, ऑस्कर विनर एक्ट्रेस नैटली पोर्टमैन जेन फॉस्टर के किरदार में दोबारा नजर आएंगी। नैटली पोर्टमैन इससे पहले 2011 में थॉर और 2013 में थॉर द डार्क वर्ल्ड में थीं। 

थॉर के चौथे पार्ट में टैसा थॉमसन वैलकिरी के किरदार में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वैलकिरी का किरदार LGBTQ पर आधारित होगा। इस फिल्म को थॉर रैग्नारॉक के डायरेक्ट टकाया वैटिटी डायरेक्ट करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।