लाइव टीवी

Metoo: इस एक्ट्रेस के खुलासे से हिला फ‍िल्‍म जगत, बोली- ऑडिशन के वक्‍त दिग्‍गज एक्‍टर ने की थी गंदी हरकत

Updated Oct 13, 2019 | 09:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Naomie harris Metoo Allegation: जेम्स बॉन्ड की फिल्म 'स्काईफॉल' में 'बॉन्ड गर्ल' के रूप में दिखने वाली अभिनेत्री ने मीटू का ऐसा खुलासा क‍िया है ज‍िसने स‍िनेमा जगत को ह‍िला कर रख द‍िया है।

Loading ...
Naomie Harris

Naomie harris Metoo Allegation: जेम्स बॉन्ड की फिल्म 'स्काईफॉल' में 'बॉन्ड गर्ल' के रूप में दिखने वाली अभिनेत्री नाओमी हैरिस ने मीटू का ऐसा खुलासा क‍िया है ज‍िसने स‍िनेमा जगत को ह‍िला कर रख द‍िया है। बीते साल बॉलीवुड अदाकारा तनुश्री दत्‍ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाकर मीटू की शुरुआत की थी और उसके बाद एक के बाद एक दिग्‍गज सितारों पर मीटू के आरोप लगे। 

नाओमी हैरिस ने हॉलीवुड के एक दिग्‍गज सितारे पर यौन शोषण का अरोप लगाते हुए अपने साथ हुई एक भयानक घटना का खुलासा किया है। उन्‍होंने उस घटना का जिक्र किा था जब वह एक ऑडिशन दे रही थीं। उन्‍होंने खुलासा किया कि ऑडिशन में एक 'बड़े स्टार' ने उनका उत्पीड़न किया। एक्‍टर ने ऑडिशन के दौरान ही उनकी स्कर्ट में हाथ डाल दिया। 

इस घटना के बाद हैरिस काफी असहज हो गई थीं। उस वक्‍त कास्टिंग डायरेक्टर, डायरेक्टर सब मौजूद थे लेकिन सब चुप रहे। वह स्टार काफी रसूख वाला है इसलिए किसी ने उसका नाम नहीं लिया। हैरिस ने आगे कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कई बार ऐसे पुरुषों का सामना करना पड़ा है। 

बता दें कि हैरिस जेम्स बॉण्ड सीरीज की आने वाली फिल्म 'नो टाइम टू डाई (No Time to Die)' में नजर आने वाली हैं। इस फ‍िल्‍म में भी बॉण्ड गर्ल का रोल निभाएंगी। उन्होंने बॉन्ड से पहले 25 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।