लाइव टीवी

झील में तैरता मिला 33 साल की लापता एक्ट्रेस का शव, मरने से पहले बेटे की बचाई थी जान!

Updated Jul 14, 2020 | 17:30 IST

Naya Rivera Death: बेटे संग तैरने गई एक्ट्रेस नाया रिवेरा का शव 5 दिन बाद झील में तैरता हुआ मिला। नाया 8 जुलाई की दोपहर से लापता था। जानकारी के मुताबिक उन्होंने डूबने से पहले अपने बेटे को बचाया।

Loading ...
Actress Naya Rivera with Son Josey
मुख्य बातें
  • झील में तैरता हुआ मिला एक्ट्रेस नाया रिवेरा का शव
  • 8 जुलाई को बेटे संग तैरने लेक पीरू गई थीं नाया रिवेरा
  • यहां कुछ समय बाद ही वो लापता हो गई थीं

अमेरिकी एक्ट्रेस नाया रिवेरा का निधन हो गया है, वो 8 जुलाई से लापता था। नाया अपने चार साल के बेटे जोसी के साथ किराये पर नांव लेकर लेक पीरू में तैरने गई थीं और यहां से गायब हो गई थीं। इसके बाद से उनकी तालाश की जा रही थी और 13 जुलाई को सुबह करीब 9:30 बजे झील में तैरता हुआ उनका शव मिला।

मरने से पहले बचाई बेटे की जान

वेंचुरा काउंटी के शेरिफ बिल आयुब ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मरने से पहले एक्ट्रेस हिम्मत जुटाकर अपने बेटे को नांव तक वापस लाई होगी लेकिन वो खुद को नहीं बचा सकी। मालूम हो कि नाया रिवेरा लेक पीरू में बेटे संग स्विमिंग करने गई थीं और करीब तीन घंटे बाद उनका बेटा जोसी अकेला नांव में सोता हुआ मिला था। इस दौरान जोसी ने लाइफ जैकेट पहनी हुई थी और एक एडल्ट शख्स की की लाइफ जैकेट भी नांव में पड़ी थी। 

डूबने से हुई मौत

अधिकारियों के मुताबिक नाया रिवेरा दुर्घटनावश डूब गईं जिससे उनकी मौत हो गई। करीब पांच दिन की तलाश के बाद उनका शव मिला। अधिकारियों का कहना है कि शव खुद तैरकर ऊपर आया इससे पहले मुमकिन है उनका शव पानी में कहीं फंसा हुआ हो। 

बेटे ने कही थी ये बात

नाया रिवेरा के गायब होने के बाद उनके बेटे से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया था कि वो अपनी मां के साथ यहां स्विमिंग करने आए थे, लेकिन उनकी मां तैरने के बाद लौटी नहीं। बता दें कि एक्ट्रेस ने 19 जुलाई 2014 को एक्टर रयान दोर्सी (Ryan Dorsey) से शादी की थी। इसके बाद सितंबर 2015 में उनके बेटे जोसी का जन्म हुआ था। हालांकि नाया और रयान की शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी और 14 जून 2018 को दोनों का तलाक हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।