लाइव टीवी

coronavirus: कोरोना वायरस का असर, बीजिंग में जेम्स बांड की फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का प्रीमियर रद्द

Updated Feb 17, 2020 | 14:04 IST

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए जेम्स बांड शृंखला की आगामी फिल्म “नो टाइम टू डाई” का बीजिंग में होने वाला प्रीमियर और चीन के अन्य शहरों में प्रदर्शन रोक दिया गया है।

Loading ...
James Bond Film No time to die

लास एंजिलिस. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए जेम्स बांड शृंखला की आगामी फिल्म “नो टाइम टू डाई” का बीजिंग में होने वाला प्रीमियर और चीन के अन्य शहरों में प्रदर्शन रोक दिया गया है।

डेडलाइन वेब पत्रिका के अनुसार मुख्य अदाकार डेनियल क्रेग और फिल्म से जुड़े अन्य लोग अप्रैल में चीन में होने वाली स्क्रीनिंग और उसके बाद पब्लिसिटी टूर में हिस्सा नहीं लेंगे।

विश्व के दूसरे सबसे बड़े बॉक्स ऑफिस बाजार चीन में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अनिश्चितकाल के लिए सिनेमाघर बंद हैं जिसके कारण मनोरंजन उद्योग को भारी नुकसान हुआ है। सिनेमा व्यवसाय के सामान्य होने की स्थिति अभी साफ नहीं है।

क्रेग जेम्स बांड शृंखला की इस फिल्म में पांचवीं और अंतिम बार ब्रिटिश जासूस की भूमिका में नजर आएंगे। “नो टाइम टू डाई” का निर्देशन कैरी जोजी फूकुंगा ने किया है। ब्रिटेन में यह फिल्म आठ अप्रैल को और उत्तरी अमेरिका में 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।