लाइव टीवी

The Lion King ने कमाए इतने करोड़, शाहरुख खान ने फैन्स के लिए लिखा ये खास मैसेज

Updated Jul 22, 2019 | 00:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

द लायन किंग को बॉक्स ऑफिस में शानदार शुरुआत मिली है। ऐवेंजर्स एंडगेम के बाद ये फिल्म साल की दूसरी सबसे बड़ी हॉलीवुड फिल्म बन सकती है। अब शाहरुख खान ने फैन्स को स्पेशल मैसेज दिया है।

Loading ...
The Lion King
मुख्य बातें
  • द लायन किंग की शानदार ओपनिंग के बाद शाहरुख ने फैन्स को खास मैसेज दिया है। 
  • द लायन किंग ने पहले दिन 11.16 करोड़ रुपए की कमाई की थी।
  • द लायन किंग में शाहरुख खान ने मुफासा के किरदार को अपनी आवाज दी है।

मुंबई. डिजनी स्टूडियोज की फिल्म द लायन किंग ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग की है। इस फिल्म में शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान ने भी अपनी आवाज दी है। फिल्म को मिली शानदार ओपनिंग के बाद शाहरुख ने फैन्स को खास मैसेज दिया है। 

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर लिखा- "यह सुनकर बहुत खुशी हुई कि बहुत सारे लोग 'द लायन किंग' फिल्म का आनंद ले रहे हैं।"फिल्म के हिंदी वर्जन को जीवित करने के लिए मेरे साथी कलाकारों और दोस्तों को विशेष शुक्रिया। 

शाहरुख ने अपने साथ एक्टर्स को टैग करते हुए लिखा- संजय मिश्रा, श्रेयस तलपड़े और अद्भुत आशीष विद्यार्थी और असरानी साहब को मुझे और आर्यन को अच्छा सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। हिंदी के अलावा फिल्म तमिल और तेलुगु में 2100 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। 

पहले दिन 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक द लायन किंग ने पहले दिन 11.16 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया था। दूसरे दिन फिल्म ने 19.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। 

फिल्म ने दो दिन में लगभग  30.21 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। बता दें कि इस साल रिलीज हुई एवेंजर्स एंडगेम ने 338 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था। ये भारत में सबसे ज्यादा कमाई वाली हॉलीवुड फिल्म बन गई थी। 

इन एक्टर्स ने दी है आवाज 
द लायन किंग में शाहरुख खान ने मुफासा के किरदार को अपनी आवाज दी है। वहीं, शाहरुख के बेटे आर्यन खान ने सिंबा को अपनी आवाज दी है। बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े ने टिमॉन को आवाज दी है। संजय मिश्रा ने पुंबा को आवाज दी है। शो के किरदार जाजू को असरानी ने आवाज दी है। 

फिल्म के विलेन सकार को आशीष विद्यार्थी ने आवाज दी है। द लायन किंग को जॉन फेवरियो ने डायरेक्ट किया है। जॉन फेवरियो इससे पहले आयरमैन, आयरमैन 2 और द जंगल बुक को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। इसके अलावा वह मार्वल स्टूडियोज की फिल्मों में हैप्पी होगन का किरदार भी निभाते हैं। 
  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।