लाइव टीवी

भारत में 100 करोड़ के कलेक्शन के करीब Spider man Far Away From Home, अभी तक इतनी की कमाई

Updated Jul 26, 2019 | 17:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Spiderman Far Away From Home 2017 में आई स्पाइडमैन होमकमिंग का सीक्वल है। फिल्म में टॉम हॉलैड स्पाइडरमैन के रोल में हैं। वहीं, निक फ्यूरी के रोल मे सैम्युल.एल.जैक्सन हैं। जानिए कितना किया फिल्म ने कलेक्शन... 

Loading ...
Spider man Far Away From Home
मुख्य बातें
  • मार्वल स्टूडियोज की इस साल कुल तीन फिल्में रिलीज हुई है।
  • Spiderman Far Away From Home 2017 में आई स्पाइडमैन होमकमिंग का सीक्वल है।
  • मार्वल स्टूडियोज ने 2020 और 2021 में रिलीज होने फिल्मों की घोषणा कर दी है।

मुंबई. मार्वल स्टूडियोज की फिल्में इस साल भारत में धूम मचा रही है। एवेंजर्स एंडगेम ने 338 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। इसके बाद अब Spiderman far Away from Home 100 करोड़ के कलेक्शन के काफी करीब है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक स्पाइडरमैन फार अवे फ्रॉम होम ने अभी तक 83.82 करोड़ रुपए की कमाई की है। ये फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई थी। पहले हफ्ते फिल्म ने 61.05 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 

फिल्म ने दूसरे हफ्ते 17.70 करोड़ रुपए की कमाई की है। ये फिल्म साल 2017 में आई स्पाइडमैन होमकमिंग का सीक्वल है। फिल्म में टॉम हॉलैड स्पाइडरमैन के रोल में हैं। वहीं, निक फ्यूरी के रोल मे सैम्युल.एल.जैक्सन हैं।  

बॉक्स ऑफिस पर रही मार्वल की धूम 
मार्वल स्टूडियोज की इस साल कुल तीन फिल्में- कैप्टन मार्वल, एवेंजर्स एंडगेम और स्पाइडरमैन फार अवे फ्रॉम होम रिलीज हुई। तीनों ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। एवेंजर्स एंडगेम ने 2.79 बिलियन डॉलर की कमाई कर अवतार का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 

एवेंजर्स एंडगेम ने भारत में 338 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। वहीं, ब्री लार्सन स्टारर कैप्टन मार्वल ने 1.128 बिलियन डॉलर की कमाई की है। वहीं, भारत में इस फिल्म ने लगभग 80 करोड़ का कलेक्शन किया है। 

मार्वल ने की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की घोषणा
सैन डियागो कॉमिक कॉन में मार्वल स्टूडियोज ने 2020 और 2021 में रिलीज होने वाली अपनी अपकमिंग फिल्मों की घोषणा कर दी है।  साल 2020 में मार्वल स्टूडियोज की पहली फिल्म ब्लैक विडो होगी। ये फिल्म मई 2020 में रिलीज होगी। नवंबर 2020 में मार्वल की दूसरी फिल्म Eternals रिलीज होगी।

फरवरी 2021 में फिल्म  SHANG-CHI AND THE LEGEND OF THE TEN RINGS रिलीज होगी।  मई 2021 में डॉक्टर स्ट्रैंज का दूसरा पार्ट- DOCTOR STRANGE IN THE MULTIVERSE OF MADNESS रिलीज होगा। थॉर का चौथा पार्ट- THOR: LOVE AND THUNDER नवंबर 2021 में रिलीज होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।