लाइव टीवी

अंतरिक्ष में फिल्म की शूटिंग करेंगे टॉम क्रूज, धरती से बाहर बनने वाली होगी पहली फिल्म

Updated May 06, 2020 | 15:18 IST

Tom Cruise Movie: हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज स्पेस में जाकर अपनी अगली फिल्म की शटिंग करेंगे जिसमें नासा उनका साथ देगी। यह पहली फिल्म होगी जो धरती से बाहर जाकर बनेगी।

Loading ...
Tom Cruise
मुख्य बातें
  • स्पेस में जाकर अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगे टॉम क्रूज
  • टॉम क्रूज की मदद करेगा NASA
  • धरती के बाहर जाकर शूट होने वाली होगी पहली फिल्म

हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज इन दिनों अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में है और इसकी वजह भी बेहद खास है। दरअसल अपनी अगली फिल्म के लिए वो अंतरिक्ष में शूट करने वाले हैं, जिसकी तैयारी उन्होंने पूरी कर ली है। जानकारी के मुताबिक टॉम क्रूज अपनी इस एक्शन एडवेंचर फिल्म की शूटिंग के लिए नासा और एलन मस्क की अंतरिक्ष कंपनी स्पेस एक्स के साथ बातचीत कर रहे हैं।

हाल ही में नासा के हेड (मुखिया) ने इन खबरों की पुष्टि की और कहा कि टॉम क्रूज स्पेस में जाकर एक फिल्म की शूटिंग करेंगे। अभी यह जानकारी नहीं टॉम क्रूज कैसे और कब स्पेस स्टेशन जाएंगे और उनके साथ कोई क्रू मेंबर भी मौजूद होगा या नहीं। मालूम हो कि अगर टॉम क्रूज ऐसा कर पाने में सफल होते हैं तो यह पहली फिल्म होगी, जो धरती के बाहर जाकर स्पेस में शूट होगी। बता दें कि यह एक्शन फिल्म है।

पहली बार शाहरुख की फिल्म की हुई थी NASA में शूटिंग

साल 2004 में रिलीज हुई शाहरुख खान की मशहूर फिल्म स्वदेस की शूटिंग नासा में हुई थी। आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। इसके कुछ सीन फ्लोरिडा स्थित नासा रिसर्च सेंटर में शूट किए गए थे। यह पहली फिल्म थी जो NASA में शूट हुई थी। हालांकि अब टॉम क्रूज स्पेस में जाकर शूटिंग करने जा रहे हैं तो जाहिर है फैंस को इसमें बहुत कुछ खास देखने को मिलेगा।

मालूम हो कि टॉम क्रूज अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं जिनमें ज्यादातर सीन वो खुद करते हैं। मशहूर फिल्म मिशन इंपॉसिबल की शूटिंग के दौरान वो कई बार चोटिल हुए थे। मालूम हो कि वो दुनिया के सबसे ज्यादा फीस (Highest Paid Actor) लेने वाले एक्टर्स में से एक हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।