लाइव टीवी

Coronavirus: हॉलीवुड कपल Tom Hanks-Rita Wilson को हुआ कोरोना वायरस, ऑस्ट्रेलिया में कर रहे थे फिल्म की शूटिंग

Updated Mar 12, 2020 | 08:24 IST

Tom Hanks Rita Wilson Have Coronavirus: 63 साल के अकादमी पुरस्कार विजेता हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स अभी ऑस्ट्रेलिया में है। यहां वो फेमस सिंगर एल्विस प्रेस्ली के जीवन पर आधारित फिल्म की तैयारी कर रहे थे....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टॉम हैंक्स और रीता विल्सन।
मुख्य बातें
  • हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स कोरोना वायरस से पीड़ित हैं।
  • टॉम हैंक्स की पत्नी रीता विल्सन का भी कोरोना वायरस टेस्क पॉजीटिव आया है।
  • हॉलीवुड कपल फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में हैं और यहीं उन्होंने टेस्ट कराया था।

हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स कोरोना वायरस से पीड़ित हैं। टॉम ने बुधवार को बताया कि उन्हें और उनकी पत्नी रीता विल्सन को पता चला कि दोनों कोरोनो वायरस से पीड़ित हैं। 63 साल के अकादमी पुरस्कार विजेता एक्टर टॉम हैंक्स अभी ऑस्ट्रेलिया में है, जहां पर वो फेमस सिंगर एल्विस प्रेस्ली के जीवन पर आधारित फिल्म की तैयारी कर रहे थे। 
टॉम हैंक्स ने सोशल मीडिया पर बताया, 'नमस्कार दोस्तों। रीता और मैं ऑस्ट्रेलिया में यहां हैं। हमें थोड़ा थका हुआ लग रहा था जैसे हमें सर्दी हो गई हो। साथ ही शरीर में कुछ दर्द भी हो रहा था। रीता को ठंड ज्यादा लगने लगी और फिर थोड़ा बुखार भी आ गया। ऐसे में सही तरीका जो कि अभी दुनिया को अपनाने की जरूरत है हमने कोरोनावायरस का टेस्ट कराया। जो कि सकारात्मक पाया गया है।' 
टॉम हैंक्स ने ये भी बताया कि उनको और रीता विल्सन का तब तक स्वास्थ्य परीक्षण, अवलोकन और सुरक्षा दी जाएगी। जब तक कि उनसे आम लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा बनी रहे। 


टॉम की फिल्म डायरेक्ट बाज लुहरमन ने भी इस मामले पर एक बयान जारी किया है। उनका कहना है, 'फिल्म के सभी सदस्यों का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमेशा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। हम हर किसी को बचाने के लिए सावधानी बरत रहे हैं, जो भी दुनिया भर में हमारी प्रोडक्शन टीम में काम करता है।' आपको बता दें, ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस के 120 से अधिक मामलों की पुष्टि हुई है।


हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म में प्रेस्ली के मैनेजर कर्नल टॉम पार्कर की भूमिका निभा रहे हैं। जिन्होंने 1950 के दशक में प्रसिद्ध गायक को स्टारडम के लिए तैयार किया था। फिल्म को बाज लुहरमन डायरेक्टर कर रहे हैं साथ ही फिल्म के निर्माण का काम सोमवार से शुरू होने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।