लाइव टीवी

सोशल मीडिया पर छाई ये ईरानी मॉडल, अपनी बिकिनी तस्वीरों से ढाया कहर

Updated Sep 17, 2019 | 22:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

ईरानी मॉडल और एक्ट्रेस Shermine Shahrivar ने बीते दिनों ही अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। बता दें कि मॉडल बिकिनी तस्वीरों के लिए काफी फेमस हैं। उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं।

Loading ...
1/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

ईरानी ब्यूटी Shermine Shahrivar का जन्म 16 सितंबर 1982 में हुआ था। बीते दिनों ही उन्होंने अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। मॉडल बनने से पहले Shermine ब्यूटी कॉन्टेस्ट का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने साल 2005 में मिस यूरोप का टाइटल अपने नाम किया था। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा। मॉडल इस वक्त ईरान की पॉपुलर मॉडल में से एक हैं। Shermine Shahrivar का जन्म ईरान में ही हुआ था, लेकिन जब वो एक साल की थी तब उनके माता-पिता जर्मनी शिफ्ट हो गए थे।

2/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

साल 2004 में Shermine ने मिस जर्मनी का क्राउन जीता था। इसके साथ ही उन्होंने मिस यूरोप ब्यूटी पेजेंट में अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए जीत हासिल की थी।
 

3/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

मॉडल और एक्ट्रेस Shermine को एक नहीं बल्कि कई भाषा आती हैं। मॉडल अंग्रेजी के अलावा फ़ारसी, जर्मन और फ्रेंच चारों भाषाओं को शानदार तरीके से बोल लेती हैं।

5/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

मॉडल अपनी हर तस्वीर में टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। रेड बिकिनी में उनकी इस तस्वीर को देखना फैंस मिस नहीं करना चाहेंगे।

6/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

मॉडल की स्माइल वाकई जबरदस्त है। रेड बिकिनी तस्वीर में मॉडल बेहद खूबसूरत स्माइल के साथ दिखाई दे रही हैं।

7/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

37वर्षीय मॉडल की हॉट फोटोज सोशला मीडिया पर भी वायरल होती रहती हैं। आज के समय में वो इंटरनेट की सनसनी बन गई हैं।
 

8/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

पूर्व मिस यूरोप बिकिनी में कातिलाना लुक देते हुए नजर आ रही हैं।
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।